क्षेत्राधिकारी अतर्रा गवेन्द्र पाल गौतम के विदाई समारोह का आयोजन, पुलिस अधीक्षक ने दी शुभकामनाएं

पुलिस लाइन सभागार में आज दिनांक 12 सितंबर 2024 को क्षेत्राधिकारी अतर्रा गवेन्द्र पाल गौतम के स्थानांतरण के अवसर पर...

क्षेत्राधिकारी अतर्रा गवेन्द्र पाल गौतम के विदाई समारोह का आयोजन, पुलिस अधीक्षक ने दी शुभकामनाएं

बांदा। पुलिस लाइन सभागार में आज दिनांक 12 सितंबर 2024 को क्षेत्राधिकारी अतर्रा गवेन्द्र पाल गौतम के स्थानांतरण के अवसर पर विदाई समारोह का आयोजन किया गया। गवेन्द्र पाल गौतम का स्थानांतरण जनपद खीरी किया गया है, जहां वे अपनी नई जिम्मेदारियों का निर्वहन करेंगे।

गवेन्द्र पाल गौतम ने 17 जून 2022 को जनपद बांदा में अपनी नियुक्ति की थी और लगभग 27 माह तक अपनी सेवाएं दीं। इस दौरान उन्होंने क्षेत्राधिकारी नगर, क्षेत्राधिकारी सदर, क्षेत्राधिकारी अतर्रा, क्षेत्राधिकारी लाइन, और क्षेत्राधिकारी यातायात जैसे महत्वपूर्ण पदों पर कार्य किया। अपने कार्यकाल के दौरान उन्होंने प्रशासनिक कार्यों में अनुकरणीय योगदान दिया।

समारोह में पुलिस अधीक्षक बांदा अंकुर अग्रवाल ने गवेन्द्र पाल गौतम के उत्कृष्ट कार्यकाल की सराहना की और उनकी नवीन पोस्टिंग के लिए शुभकामनाएं दीं। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि गवेन्द्र पाल गौतम ने अपनी कार्यकुशलता और समर्पण से जिले की पुलिसिंग व्यवस्था को सशक्त बनाया है, और उनके योगदान को लंबे समय तक याद किया जाएगा।

इस विदाई समारोह में सभी क्षेत्राधिकारीगण, प्रतिसार निरीक्षक, पुलिस लाइन के अधिकारीगण, और समस्त थाना प्रभारी उपस्थित रहे, जिन्होंने गवेन्द्र पाल गौतम के उज्जवल भविष्य की कामना की और उनकी नई भूमिका में सफलता की शुभेच्छा प्रकट की।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0