बरसाती नदी में डूबने से दंपति की मौत

जिले के तिंदवारी थाना क्षेत्र के भिडौरा गांव में एक दर्दनाक हादसा हुआ, जिसमें एक दंपति की संदिग्ध परिस्थितियों में नाले में....

बरसाती नदी में डूबने से दंपति की मौत
सांकेतिक फ़ोटो - सोशल मीडिया

बांदा। जिले के तिंदवारी थाना क्षेत्र के भिडौरा गांव में एक दर्दनाक हादसा हुआ, जिसमें एक दंपति की संदिग्ध परिस्थितियों में नाले में डूबने से मौत हो गई।

मृतक राजा राम (45) और उनकी पत्नी राजा बाई (40) महेंदू गांव में स्थित एक गौशाला में केयरटेकर के रूप में काम करते थे। रोजाना की तरह, बुधवार शाम को दोनों पति-पत्नी गौशाला से अपने गांव भिडौरा लौट रहे थे। इसी दौरान रास्ते में पड़ने वाले गडरा नाले को पार करते समय दोनों का पैर फिसल गया और वे पानी में गिरकर बह गए।

गडरा नाला, जो एक बरसाती नदी भी है, में उस वक्त भारी बारिश के कारण तेज बहाव था। पानी के बहाव में दोनों बह गए और डूबने से उनकी मौत हो गई।

ग्रामीणों ने जब दोनों के शव नाले में बहते हुए देखे, तो तुरंत पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से शवों को बाहर निकाला। इसके बाद दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

घटना के बारे में गुरुवार को जानकारी देते हुए क्षेत्राधिकारी सदर अजय कुमार सिंह ने बताया कि प्रारंभिक जांच में दंपति की डूबने से मौत होने की आशंका जताई जा रही है। पुलिस ने मामले की गहनता से जांच शुरू कर दी है और घटना के अन्य पहलुओं की भी जांच की जा रही है।

इस घटना से भिडौरा गांव में शोक की लहर है और मृतक दंपति के परिवार में कोहराम मचा हुआ है। राजा राम और राजा बाई के अचानक हुए इस हादसे में मौत से पूरे गांव में मातम छा गया है।

हिन्दुस्थान समाचार 

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0