बांदा : अपहरण और बलात्कार के मामले में सजायाफ्ता मुलजिम 40 साल से लापता

बाँदा शहर कोतवाली अंतर्गत मोहल्ला खाई पार निवासी अपहरण और बलात्कार का आरोपी सजायाफ्ता पिछले 40 वर्षों से फरार है..

बांदा : अपहरण और बलात्कार के मामले में सजायाफ्ता मुलजिम 40 साल से लापता

बाँदा शहर कोतवाली अंतर्गत मोहल्ला खाई पार निवासी अपहरण और बलात्कार का आरोपी सजायाफ्ता पिछले 40 वर्षों से फरार है जिसकी गिरफ्तारी के लिए उच्च न्यायालय प्रयागराज द्वारा आदेश दिए गए हैं। अभियुक्त का कहीं पता नहीं चल रहा है परिवार के लोग 1988 में मकान बेचकर गायब हो गए हैं। 

यह भी पढ़ें - चित्रकूट : पति की मौत के बाद मायके आई बहन के साथ भाई ने किया शर्मनाक..

इस बारे में कोतवाली प्रभारी ने बताया कि उच्च न्यालय प्रयागराज की अपील संख्या 1322/82 मुन्ना कुमार बनाम उत्तर प्रदेश राज्य से सम्बंधित वारंटी अभियुक्त मुन्ना कुमार पुत्र श्याम लाल निवासी खाईंपार थाना कोतवाली नगर बांदा सम्बंधित मुकदमा अपराध संख्या 698/80 वाद संख्या 224/81 धारा 363,366,376, आई पी सी थाना कोतवाली नगर बांदा को काफी तलाश किया गया, खोजने के हर सम्भव प्रयास किये गए परन्तु अभियुक्त नहीं मिला। पकड़वाने वाले को या उक्त आरोपी का पता बताने वाले को प्रभारी निरीक्षक कोतवाली नगर बांदा की तरफ से उचित इनाम दिया जाएगा ।

बताते चलें खाईंपार निवासी एक महिला द्वारा 1980 में एक मुकदमा लिखवाया गया था । मुकदमे की तहरीर में महिला ने अपनी पुत्री को अपहरण करने और बलात्कार करने के आरोप का लगाया था। इस मुकदमे में दो लोगों के खिलाफ वारंट जारी हुआ था। इस मुकदमे में 17 मई 1982 को सज़ा सुना दी गई थी। इस सज़ा के विरुद्ध आरोपी मुन्ना कुमार ने हाई कोर्ट में अपील किया था। अपील के बाद दोनों अभियुक्तों के विरुद्ध वारंट जारी हुए जिसमे पुलिस द्वारा एक अभियुक्त का आत्म समर्पण कराया गया।दूसरा अभियुक्त मुन्ना कुमार लगातार फरार चल रहा है ।

यह भी पढ़ें - खुशखबरी : डिफेंस कॉरिडोर को योगी सरकार ने 400 करोड़ देने का किया एलान

यह भी पढ़ें - भारत में पहली बार 31 मई को सभी ट्रेनों के पहिए एक साथ थम जायेंगे ?

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
2
sad
2
wow
2