बांदाः नव विवाहिता की हत्या में फरार कपड़ा व्यवसायी पिता पुत्र पर 20-20 हजार इनाम घोषित

शहर कोतवाली के छावनी मोहल्ले में पिछले महीने नव विवाहिता की हत्या में वांछित पति व ससुर हत्या के बाद से फरार हैं जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार प्रयास कर रही थी...

बांदाः नव विवाहिता की हत्या में फरार कपड़ा व्यवसायी पिता पुत्र पर 20-20 हजार इनाम घोषित

 शहर कोतवाली के छावनी मोहल्ले में पिछले महीने नव विवाहिता की हत्या में वांछित पति व ससुर हत्या के बाद से फरार हैं जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार प्रयास कर रही थी। गिरफ्तारी में नाकाम रही पुलिस ने दोनों पिता पुत्र की गिरफ्तारी के लिए 20-20 हजार रुपए इनाम घोषित किया है।

यह भी पढ़े:धर्मनगरी चित्रकूट पहुंचे योगी, बोले- मध्य प्रदेश में इन दोनों दल का खाता नहीं खुलना चाहि

इस मामले में जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल ने बताया कि शहर कोतवाली में पंजीकृत दहेज हत्या के मामले में वांछित पति पवन कुमार गुप्ता व ससुर रमाशंकर गुप्ता पर 20-20 हजार रुपए इनाम घोषित किया गया है। वांछित अभियुक्तों की जो भी सूचना देगा उस व्यक्ति को यह इनाम दिया जाएगा। वांछित अभियुक्तों की सूचना मोबाइल नंबर 9454400257, 9454401029, 9454401351 और 9454403043 पर दी जा सकती है।

यह भी पढ़े बांदाः दो दिवसीय युवा उत्सव में, परम्परागत लोक संस्कृति प्रतियोगिता होगी

बताते चलें कि शहर कोतवाली क्षेत्र के छावनी मोहल्ला निवासी प्रिया गुप्ता (28) ने 17 अक्टूबर 2023 को तड़के अपने घर के कमरे में दुपट्टे से पंखे में फंदा लगाकर जान दे दी थी। घटना के संबंध में ससुर रमाशंकर गुप्ता ने बताया था कि शादी के बाद से वह अनमने मन से रहती थी। किसी से ज्यादा बोलती नहीं थी। शायद वह डिप्रेशन में रहती थी। यह पूछने पर किस तरह का डिप्रेशन तो वह कोई जवाब नहीं दे सके। उधर, मृतका के मायके पक्ष के बबेरू गांव निवासी चंद्रभूषण गुप्ता उर्फ भूपत गुप्ता ने बताया कि उसने अपनी पुत्री प्रिया की शादी 26 जनवरी 2023 को की थी।

यह भी पढ़े:कौन है जो फेसबुक आईडी हैक करके मित्रों से वसूल रहा है पैसा

शादी के बाद से ससुराली दहेज में बाइक और पांच लाख रुपये की मांग को लेकर उसे प्रताड़ित करते थे। रक्षाबंधन पर्व में वह अपने मायके आई थी। वह जन्माष्टमी रुकना चाहती थी। लेकिन ससुराली उसे ले गए। तीन दिन पहले से उसका मोबाइल भी ससुरालियों ने छीन लिया था। जिससे वह अपने मायके बात नहीं कर पा रही थी। उन्होंने आरोप लगाया है कि ससुरालियों ने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। शरीर में चोट के निशान भी है। इस मामले में पुलिस ने शव के पोस्टमार्टम के बाद पति ससुर समेत पांच लोगों के खिलाफ दहेज हत्या कामुकदमा दर्ज कर लिया था। तब से आरोपी पिता पुत्र फरार है।

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
1
wow
0