बांदा का भाजपा नेता गांजा की तस्करी में, साथी सहित यहां पकडा गया

फतेहपुर में बिन्दकी कोतवाली पुलिस ने गांजा की तस्करी करने वाले गैंग के दो सदस्य दो सदस्यो को पकडा है। इनका एक साथी अभी पुलिस की गिरफ्त ...

बांदा का भाजपा नेता गांजा की तस्करी में, साथी सहित यहां पकडा गया

फतेहपुर में बिन्दकी कोतवाली पुलिस ने गांजा की तस्करी करने वाले गैंग के दो सदस्य दो सदस्यो को पकडा है। इनका एक साथी अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। तीनों तस्कर बांदा जनपद के रहने वाले हैं। इनमें से एक सनत त्रिपाठी बांदा जिले के फतेहगंज का निवासी है और किसान मोर्चा का कलिंजर मंडल अध्यक्ष है। इनके पास से बरामद हुआ गांजा की कीमत करीब 18 लाख रुपये आंकी जा रही है।

यह भी पढ़ें-होटल में 14 साल की स्कूली छात्रा से दुष्कर्म,स्‍कूल से घर लौटते समय हुई घटना

पुलिस टीम ने उनके पास से एक कुंतल 50.600 किलोग्राम गांजा बरामद कर लिया। पूछताछ में दोनों ने अपनी पहचान बांदा जनपद के कोतवाली देहात के जारी गांव निवासी शिवेन्द्र सिंह उर्फ अज्जू पुत्र शिवबालक सिंह और बांदा के फतेहगंज निवासी सनत त्रिपाठी के रूप में बताई है। पूछताछ में बताया कि बांदा के ही कोतवाली देहात के पचनेही निवासी विवेक सिंह के कहने पर गांजे का सैम्पल दिखाने व सप्लाई करने के लिए बिन्दकी क्षेत्र में आए थे। 

यह भी पढ़ें-हमीरपुरः चोरी हुए 501 मोबाइल बरामद,मोबाइल पाकर लोगों के चेहरे खिले

पुलिस के अनुसार सनत त्रिपाठी गांजा तस्करी के साथ पंचायत व निगम में ठेकेदारी का भी काम करता है। दूसरा आरोपी शिवेन्द्र बीएससी का छात्र है। बताया कि विवेक आन्ध्रप्रदेश से गांजा मंगाता है। वह कई बार गांजा तस्करी में जेल भी जा चुका है। अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि यह लोग एक साल से गांजा बिक्री का काम करते थे। हर महीने 20 लाख रुपए का गांजा बेचने का काम करते थे। 

यह भी पढ़ें--डीएम देवांगना घाटी पहुंचे कहा- 20 अगस्त तक हरहाल में पूरा हो स्लैब कार्य 

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
1
sad
1
wow
0