अतीक अहमद का बेटा असद व एक अन्य शूटर गुलाम एनकाउंटर में ढेर 

उमेश पाल हत्याकांड का मुख्य आरोपी व पांच लाख का इनाममिया अतीक अहमद का बेटा असद व एक अन्य शूटर...

अतीक अहमद का बेटा असद व एक अन्य शूटर गुलाम एनकाउंटर में ढेर 

झांसी,

उमेश पाल हत्याकांड का मुख्य आरोपी व पांच लाख का इनाममिया अतीक अहमद का बेटा असद व एक अन्य शूटर गुलाम को यूपी एसटीएफ ने झांसी के पास एनकाउंटर में ढेर कर दिया। माफिया अतीक अहमद के बेटे असद को काफी दिनों से पुलिस खोजबीन कर रही थी। सटीक सूचना पर पुलिस ने दोनों को घेर लिया। लेकिन अपराधियों ने फायरिंग शुरू कर दी, एसटीएफ की जवाबी कार्रवाई में शातिर अपराधी मारे गए।

यह भी पढ़ेबांदाः 29 मार्च को यमुना नदी में डूबे किशोर की तलाश में, एसडीआरएफ टीम का रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

बता दें क‍ि दिल्ली से भागने के बाद असद और गुलाम यूपी बॉर्डर के पास एमपी में थे। वहीं से एसटीएफ ने दोनों का पीछा किया और झांसी में मुठभेड़ में दोनों मार ग‍िराया। मुठभेड़ के दौरान असद और गुलाम ने एसटीएफ पर फायर किए। माफिया अतीक अहमद का बेटा और पांच लाख का इनामी असद उसका साथी गुलाम गुरुवार को झांसी में एसटीएफ की मुठभेड़ में ढेर हो गए। 24 फरवरी को उमेश पाल और उनके दो सरकारी गनर की सुलेम सराय में दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या की गई थी।

यह भी पढ़े- बांदाःकिसान की हत्या कर शव को बबूल के पेड़ पर फांसी में लटकाया

वारदात के बाद असद सहित पांच अभियुक्तों पर पांच पांच लाख का इनाम घोषित किया गया था। बताया गया है कि 15 दिन तक दिल्ली में पनाह लेने के बाद भाग निकले थे। मगर दिल्ली में पकड़े गए असलहा तस्कर और ड्राइवर से मिले सुराग के आधार पर डिप्टी एसपी नवेंदु कुमार की टीम ने पूछताछ के बाद दोनों का पीछा किया और मुठहेड़ में मार गिराया।

यह भी पढ़े - दिल्ली प्रयागराज वाया बांदा के बीच वंदे भारत एक्सप्रेस चलाने की कवायद शुरू

यह भी पढ़े - झांसी रेल मंडल में ये परियोजनाएं हो गई पूरी, पीएम से उद्घाटन कराने की तैयारी

24 फरवरी को सुलेम सराय में जीटी रोड पर अधिवक्ता उमेश पाल और दो सरकारी गनर पर अतीक अहमद के बेटे असद, गुलाम, साबिर, अरमान और विजय चौधरी उर्फ उस्मान ने ताबड़तोड़ गोली तथा गुड्डू मुस्लिम ने बम मारे थे।  उमेश पाल की हत्या के तीसरे रोज पुलिस ने शूटरों की कार के ड्राइवर अरबाज को नेहरू पार्क के जंगल मे मार गिराया था। कुछ दिन बाद एक और शूटर विजय चौधरी उर्फ उस्मान कौंधियारा इलाके में एसओजी के साथ एनकाउंटर में मारा गया था। विजय चौधरी उर्फ उस्मान ने ही उमेश पाल को पहली गोली मारी थी।

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0