सेट पर महिलाओं से होने वाले बर्ताव पर भड़कीं एक्ट्रेस अदा शर्मा

''द केरल स्टोरी'' फेम एक्ट्रेस अदा शर्मा इन दिनों सुर्खियों में हैं। इससे पहले अदा ने कई हिंदी, तमिल, तेलुगू और मलयालम..

सेट पर महिलाओं से होने वाले बर्ताव पर भड़कीं एक्ट्रेस अदा शर्मा

''द केरल स्टोरी'' फेम एक्ट्रेस अदा शर्मा इन दिनों सुर्खियों में हैं। इससे पहले अदा ने कई हिंदी, तमिल, तेलुगू और मलयालम फिल्मों में काम किया था, लेकिन ''द केरल स्टोरी'' ने अदाकारा को अलग पहचान दिलाई। अदा ने हाल ही में एक कार्यक्रम में शिरकत की थी, क्योंकि फिल्म ने केवल 18 दिनों में 200 करोड़ रुपये के क्लब में प्रवेश किया था। इस बार एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में फीमेल एक्टर्स के साथ हो रहे अनुचित व्यवहार पर कमेंट किया है।

यह भी पढ़ें- डीएम दुर्गा शक्ति नागपाल एक्शन में, अवैध परिवहन करते हुए पकड़े गए 70 वाहन

एक्ट्रेस अदा शर्मा ने हाल ही में सिद्धार्थ कन्नन के शो में शिरकत की। इस दौरान अदा ने कहा, ''मैं इस इंडस्ट्री में कई अच्छे लोगों से मिली हूं। अगर आपका डायरेक्टर अच्छा है तो आप किसी भी भाषा की फिल्म में काम कर सकते हैं। इंडस्ट्री में काम करने के दौरान मैं अच्छे और बुरे दोनों तरह के लोगों से मिली हूं। समान वेतन की मांग करने से पहले, महिला कलाकारों को पहले बॉलीवुड में लैंगिक भेदभाव के बारे में बोलना चाहिए।"



एक्ट्रेस ने कहा, “पहले हिरोइन को शूटिंग के लिए सेट पर बुलाया जाता है, फिर वह काफी देर तक रुकती है। सभी पूछताछ के बाद हीरो का मैनेजर सेट पर आता है। इसके बाद हीरो आता है लेकिन इन सब में किसी का ध्यान नहीं जाता कि हिरोइन पहले से ही सेट पर मौजूद है। इस भेदभाव को बॉलीवुड में जोरदार तरीके से महसूस किया गया। मुझे ऐसे माहौल में काम करना बिल्कुल पसंद नहीं है।"

इस बीच, ''द केरल स्टोरी'' की अच्छी सफलता के बाद अदा शर्मा जल्द ही अभिनेता श्रेयस तलपड़े के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। यह नई जोड़ी फिल्म ''द गेम ऑफ गिरगिट'' में नजर आएगी।

यह भी पढ़ें- महोबा में मण्डल रेल प्रबंधक का दौरा, दोहरीकरण के साथ इन कार्यों की हुई समीक्षा

हिस

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0