युवक पर चाकू से हमला कर ढाई तोला की सोने की चेन लूटी

बांदा शहर में इन दिनों अपराधी बेखौफ होकर घूम रहे हैं। जिन्होंने देर रात एक युवक पर चाकू से हमला कर ढाई तोला सोने की..

युवक पर चाकू से हमला कर ढाई तोला की सोने की चेन लूटी

बांदा शहर में इन दिनों अपराधी बेखौफ होकर घूम रहे हैं। जिन्होंने देर रात एक युवक पर चाकू से हमला कर ढाई तोला सोने की चेन लूट ली और मौके से फरार हो गए। भुक्तभोगी ने घटना की सूचना कोतवाली पुलिस को दी है।

यह भी पढ़ें - जालौन में सत्ता के नशे में चूर भाजपा नेता ने युवक को मारी गोली

घटना पॉश इलाके डीएम कॉलोनी के सामने राजकीय इंटर कॉलेज मैदान के पास हुई। मटौंध थाना क्षेत्र के भूरागढ़ निवासी उदित गुप्ता ने बताया कि मेरे भाई कर्वी से आए थे और नाना जी को अस्पताल में दिखाना था। हम लोग सीआईसी ग्राउंड की तरफ से आ रहे थे तभी अचानक  8-10 लड़के हम पर टूट पड़े। मुझ पर चाकू से हमला किया। मैंने हमलावरों से बचाव करने की कोशिश की फिर भी मेरे गले में चाकू से हमला किया गया और इसके बाद मेरे गले में पड़ी ढाई तोला सोने की चौन छीन कर हमलावर गाली गलौज करते हुए भाग गए।

भुक्तभोगी ने बताया कि हमलावरों में मैंने समर्थ नामक युवक को पहचान लिया है। इसके अलावा 8-10 लड़के और थे। घटना के बाद मैंने कोतवाली पुलिस को सूचना दी। जिसके आधार मुझे इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया। इस बारे में क्षेत्राधिकारी नगर आरके सिंह ने बताया कि बीती रात जीआईसी ग्राउंड में उदित गुप्ता पर उसके तीन दोस्तों ने हमला किया है जिसकी तहरीर मिल गई है और कोतवाली में मामला पंजीकृत किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें - उड़ीसा से बांदा लाई गई 2 कुंतल गांजा की खेप बरामद, पुलिस ने 7 तस्करों को किया गिरफ्तार

यह भी पढ़ें - बांदा में पार्ट्स की दुकान में चोरों ने किया हाथ साफ, सीसीटीवी कैमरे में हुए कैद

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1