सीओ आफिस से सौ मीटर की दूरी पर दबंगो की दबंगई

जनपद चित्रकूट के कालूपुर में स्थित सीओ आफिस से सौ मीटर की दूरी पर दबंगो की दबंगई खूब देखने को मिल रही है...

सीओ आफिस से सौ मीटर की दूरी पर दबंगो की दबंगई

जनपद चित्रकूट के कालूपुर में स्थित सीओ आफिस से सौ मीटर की दूरी पर दबंगो की दबंगई खूब देखने को मिल रही है। कालूपुर स्थित अमित शुक्ला के मकान पर बुधवार को दोपहर के वक्त दबंग सुनील पाण्डेय ऊर्फ दादू पाण्डेय अपशब्दों का प्रयोग करते हुए घर के सामने पहुंच गया।

यह भी पढ़ें : क्रेशर व्यापारी की हत्या के मामले में विजिलेंस की टीम ने शुरू की जांच पड़ताल

चूंकि अमित शुक्ला के मकान में सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ। कैमरे पर रिकार्ड होने से बचने के लिए दबंग ने सर्वप्रथम सीसीटीवी कैमरे को ही नुकसान पहुंचाया। दबंग ने अपनी पत्नी मीरा से कैमरा तोड़वाया , जैसे उसका इरादा यही लगता है कि खुलेआम दबंगई को आन रिकार्ड करने से बच रहा है।

कैमरे को क्षति पहुंचाने के उपरांत दबंग का हौसला बुलंद हुआ। और परिजनों का सह पाकर अमित शुक्ला के परिजनों के साथ हिंसक व्यवहार करने की कोशिश करने लगा व मानसिक प्रताड़ना का क्रम जारी किए रखा।

यह भी पढ़ें : चित्रकूट में 11 डेटोनेटर और विस्फोटक पदार्थ के साथ दो गिरफ्ता

अमित शुक्ला के परिजनों ने फोन पर सूचना दी , जब तक वह दुकान से पहुंचते तो उन्होंने बताया कि मेरे पहुंचने से पूर्व दबंग दबंगई दिखाकर भाग चुके थे। उन्होंने कहा परिजनों द्वारा सौ नंबर को सूचना दी गई है व दबंगो से सुरक्षा की गुहार लगाई जा रही है। अमित शुक्ला ने कहा कि पूर्व मे भी पुलिस के संज्ञान मे मामला आया है पर दबंगो पर उचित कार्रवाई ना होने से मुझे भय लग रहा है जैसे मेरी हत्या करवाने का मौका दिया जा रहा हो। इस मामले पर उन्होंने पुलिस से कड़ी कार्रवाई की गुहार लगाई है।

यह भी पढ़ें : छत्रपति शिवाजी का आगरा कनेक्शन, जब औरंगजेब को दिया था चकमा