ललितपुर में कोरोना के कारण दुकानदार ने फांसी लगाकर दी जान !

कोतवाली सदर क्षेत्र के मोहल्ला तलैयापुरा निवासी दुकानदार ने शनिवार की सुबह कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया...

ललितपुर में कोरोना के कारण दुकानदार ने फांसी लगाकर दी जान !
Shopkeeper hanged himself due to corona in Lalitpur

कोतवाली सदर क्षेत्र के सदर चौकी अन्तर्गत मोहल्ला तलैयापुरा होली गढ़ा निवासी संजू उम्र (35) पुत्र दिनेश साहू ने शनिवार सुबह 5 बजे के दरम्यान रस्सी से कमरे में पंखे पर लटक फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जब पत्नी ने पति को फांसी के फंदे पर लटका देखा तो उसके होश उड़ गए और उसने परिजनों को बुलाया। जब तक परिजन संजू को फांसी के फंदे से नीचे उतारते उससे पहले ही उसकी मौत हो गई थी।

यह भी पढ़ें : हमीरपुर का ये लड़का पेंटिंग में दे रहा है अच्छे अच्छों को मात

इधर मृतक संजू के बड़े भाई बृजेन्द्र साहू ने बताया कि संजू तीन भाइयों में दूसरे नंबर का था और बस स्टैंड पर ऑटो पार्ट्स की दुकान खोले हुए था, लेकिन मार्च माह से चल रहे लॉकडाउन के चलते प्राइवेट बसों का संचालन अभी तक बन्द है। जिसके चलते उसकी दुकान बन्द पड़ी थी। इसी कारण संजू परेशान चल रहा था और आज उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बड़े भाई ने बताया कि संजू की दो पुत्रियां है।

यह भी पढ़ें : धीरे से आये कोरोना ने बाँदा में कहर बरपा दिया है, आज के 38 केस

चौकी सदर इंचार्ज सतीश कुमार कुशवाहा ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। युवक ने आत्महत्या किन कारणों से की है उसकी जांच की जा रही है। 

(हिन्दुस्थान समाचार)