बांदा शहर के रिहायशी इलाके में कोरोना का कहर, 63 संक्रमित

जनपद बांदा में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है, अब प्रतिदिन संक्रमित मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है...

बांदा शहर के रिहायशी इलाके में कोरोना का कहर, 63 संक्रमित

जनपद बांदा में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है, अब प्रतिदिन संक्रमित मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है। आज भी आई एक रिपोर्ट में शहर के आवासीय इलाकों में63 लोग कोरोना की चपेट में लोग आए हैं। इनमें स्वराज कॉलोनी गली नंबर तीन के सर्वाधिक 20 मरीज शामिल है।

यह भी पढ़ें : रविवार की बंदी भी खत्म, कंटेनमेंट जोन छोड़कर होटल रेस्टोरेंट भी खुलेंगें

नए मरीजों की पुष्टि करते हुए चित्रकूट धाम मंडल के आयुक्त गौरव दयाल ने बताया कि संक्रमित पाए गए व्यक्तियों को आइसोलोट किए जाने की कार्रवाई शुरू हो गई है। आज संक्रमित पाए गए व्यक्तियों में स्वराज कॉलोनी की गली नंबर 3 में जो 20  मरीज संक्रमित है उनमें दो एक-एक साल के बच्चे और 7 महिलाएं शामिल हैं। इसी तरह आवास विकास कॉलोनी में  व बंगाली पुरा में चार-चार कैलाशपुरी में 6, तिंदवारी में तीन मरीज संक्रमित पाए गए हैं। इसी तरह डीएम कॉलोनी के गेट नंबर एक में एक मरीज, सिंचाई कार्य मंडल में एक, आईसीआई आईसीआई बैंक  सिविल लाइन में  एक व्यक्ति संक्रमित हुआ है। इसी तरह शहर के कटरा, गायत्री नगर, गंछा पुलिस लाइन, सी एम ओ ऑफिस, सीएमओ बंगला में भी  एक-एक व्यक्ति संक्रमित पाए गए हैं।

यह भी पढ़ें : कैट : अब प्रत्येक व्यापारी को फॉलो करना होगा जीएसटी आर-2 बी

आज संक्रमित पाए गए मरीजों के बाद जनपद में कुल संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 1243 हो गई है। इनमें लगभग 700 मरीज स्वस्थ होकर घर जा चुके हैं, 498 सक्रिय हैं और जिले में 13 लोगों की मौत हो चुकी है।

यह भी पढ़ें : बांदा के गांधी जमुना प्रसाद बोस का निधन

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0