सोनू सूद का जन्मदिन पर बड़ा ऐलान, प्रवासियों को देंगे 3 लाख नौकरियां

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद अपने नेक काम की वजह से इन दिनों सुर्खियों में हैं, कोरोना संकट के दौरान सोनू सूद प्रवासी मजदूरों और जरूरतमंदों के लिए मसीहा बने हैं..

सोनू सूद का जन्मदिन पर बड़ा ऐलान, प्रवासियों को देंगे 3 लाख नौकरियां
Sonu Sood Helping Migrants

आज सोनू सूद अपना 47वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर सोनू सूद ने सोशल मीडिया पर बड़ा ऐलान किया है। सोनू अब प्रवासियों को नौकरी दिलाएंगे।
अभिनेता सोनू सूद ने ट्विटर पर लिखा-'मेरे जन्मदिन के अवसर पे मेरे प्रवासी भाइयों के लिए प्रवासीरोजगारडॉटकाम का 3 लाख नौकरियों के लिए मेरा करार। ये सभी अच्छे वेतन, पीएफ, ईएसआई और अन्य लाभ प्रदान करते हैं। धन्यवाद एईपीसी, सीआईटीआई, ट्राईडेंट, क्वैश कॉर्प, एमेजन,सोडेक्शो, अर्बन कंपनी, पोर्टिया और अन्य सभी का।' साथ ही सोनू ने हैशटैग अबइंडियाबनेगाकामयाब लगाया।'
सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाले सोनू सूद ने प्रवासी रोजगार मुहिम शुरू की है। उन्होंने कई बड़ी कंपनियों के साथ करार किया किया है। बाढ़ से प्रभावित असम और बिहार में बाढ़ राहत सेवा शुरू की है। इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी है।
Sonu Sood sends tractor instead of oxen to farmer using his ...
सोनू सूद वर्तमान में अपने काम की वजह से सुर्खियों में हैं। उन्होंने लॉकडाउन में प्रवासी कामगारों की मदद में कोई कसर नहीं छोड़ी। सोनू ने संकट के समय में बसों की व्यवस्था करने से लेकर केरल की महिलाओं को एयरलिफ्ट करने और टोल फ्री नंबर देकर लोगों को उनके घरों तक पहुंचाया है। अभी भी वह लोगों की मदद कर रहे हैं।
 सोनू सूद अपने अनुभव के बारे में एक किताब लिखेंगे। सोनू सूद ने प्रवासी मजदूरों को सुरक्षित घर भेजने का बीड़ा उठाया है। वह अपनी दोस्त नीति गोयल के साथ मिलकर 'घर भेजो' मुहिम चला रहे हैं। वो लगातार लोगों को अपने खर्चे पर घर पहुंचा रहे हैं। उनकी नेक पहल को सेलिब्रेटी, राजनेता और जनता का समर्थन मिला है। प्रवासी मजदूरों की मदद कर रहे सोनू सूद की हर तरफ तारीफ हो रही है। सेलिब्रिटी से लेकर नेताओं ने भी सोनू सूद के इस काम की सराहना की है।
हिन्दुस्थान समाचार