करवा चौथ की रात पत्नी को मौत के घाट उतारा

करवा चौथ का व्रत सभी सुहागिन स्त्रियां अपने पति की लंबी आयु के लिए रखती हैं लेकिन अगर पति ही पत्नी के जान का दुश्मन बन..

करवा चौथ की रात पत्नी को मौत के घाट उतारा
फाइल फोटो

  • मायके पक्ष ने लगाया आरोप दहेज की लालच में दामाद ने की हत्या

करवा चौथ का व्रत सभी सुहागिन स्त्रियां अपने पति की लंबी आयु के लिए रखती हैं लेकिन अगर पति ही पत्नी के जान का दुश्मन बन जाए तो पत्नी कहां जाए। ऐसी ही एक दिल को दहलाने देने वाली घटना उत्तर प्रदेश के जनपद कन्नौज के ठठिया थाना क्षेत्र के धीरपुर गांव में घटित हुई, जहां एक युवक ने अपनी पत्नी को पटक-पटक कर मार डाला।

धीरपुर गांव में रहने वाला सुनील कुमार ने शराब के नशे में अपनी पत्नी पूनम को पटक-पटक के उस समय हत्या कर दी, जिस समय वह करवा चौथ के व्रत का पूजन करने के लिए तैयार हो रही थी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित पति फरार हो गया। हत्या की खबर मिलते ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गई।

यह भी पढ़ें - हमीरपुर : कैम्प में शराबी ने काटा हंगामा, अभियंता व सुरक्षा गार्ड को पीटा

ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी। इस बीच घटना की जानकारी पाकर मृतका पूनम के पिता भी आ गए। उनका आरोप है कि वर्ष 2017 में बेटी की शादी सुनील से की थी।

इसके कुछ साल बाद दामाद और उसके परिवार ने अतिरिक्त दहेज के लिए दबाव बनाना शुरू कर दिया। दामाद हमेशा एक सोने की चेन, अंगूठी और 50 हजार रुपये की मांग करता था। वह इन सभी चीजों को देने में असमर्थ था, जिसके चलते दामाद सुनील ने देर रात को उनकी बेटी की हत्या कर दी है। थाना प्रभारी पीएन बाजेपई ने सोमवार को यह बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। फरार आरोपित पति की तलाश में टीम लगाई गई है। जल्द ही उसकी गिरफ्तारी की जाएगी।

यह भी पढ़ें - अमन त्रिपाठी हत्याकांड की, आईजी ने क्राइम ब्रांच हमीरपुर को जांच सौंपी

यह भी पढ़ें - बांदा में शूट हुई भोजपुरी मूवी लिट्टी चोखा, हुई रिलीज

हि.स

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
1
wow
1