हमीरपुर : कैम्प में शराबी ने काटा हंगामा, अभियंता व सुरक्षा गार्ड को पीटा

मौदहा कोतवाली क्षेत्र के भैसता गांव में लाखों रुपये की विद्युत बकाएदारी को लेकर पावर कारपोरेशन के कैम्प में दबंग ने जमकर हंगामा..

हमीरपुर : कैम्प में शराबी ने काटा हंगामा, अभियंता व सुरक्षा गार्ड को पीटा
हमीरपुर : अभियंता व सुरक्षा गार्ड को पीटा..

  • आरोपी गया जेलगांव में 10 लाख रुपये की बकायेदारी के लिए लगा था कैम्प

मौदहा कोतवाली क्षेत्र के भैसता गांव में लाखों रुपये की विद्युत बकाएदारी को लेकर पावर कारपोरेशन के कैम्प में दबंग ने जमकर हंगामा काटा और अभियंता व सुरक्षा गार्ड के साथ मारपीट की। दबंग की गुंडई से कैम्प में अफरातफरी मच गई। घटना की सूचना पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इस घटना से पावर कारपोरेशन के अभियंता दहशत में है।

यह भी पढ़ें - अमन त्रिपाठी हत्याकांड की, आईजी ने क्राइम ब्रांच हमीरपुर को जांच सौंपी

मौदहा क्षेत्र के भैसता गांव में ढाई सौ विद्युत कनेक्शन है। लेकिन यहां से पावर कारपोरेशन को बकाएदारी की वसूली करने में पसीना बहाना पड़ रहा है। गांव में पावर कारपोरेशन ने मुश्त समाधान योजना के तहत बकाएदारों को विद्युत बिलों में रियायत देने के लिए कैम्प लगाया लेकिन गांव के दबंगों ने बकाएदारी की वसूली करने का विरोध करते हुए हंगामा किया।

अभियंता और सुरक्षा गार्ड के साथ मारपीट करते हुए हंगामा किए जाने से पावर कारपोरेशन की टीम को बैरंग लौटना पड़ा। घटना की आज तहरीर कोतवाली में दी गई। पुलिस ने योगेन्द्र यादव को गिरफ्तार कर लिया है। कैम्प में मौजूद अवर अभियंता राजू प्रसाद ने रविवार को शाम बताया कि गांव में दस लाख रुपये की विद्युत बकाएदारी है।

यहां सवा सौ से अधिक बकाएदारों ने भुगतान नहीं किया है। गांव में जब-जब कैम्प लगाया जाता है तो गांव के प्रधान रज्जन यादव विरोध करते है। इन्हीं के इशारे पर मारपीट की गई है। मौदहा कोतवाली के इंस्पेक्टर पवन कुमार पटेल ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी योगेन्द्र यादव को आज जेल भेजा गया है। मामले की जांच भी कराई जा रही है।

यह भी पढ़ें - शराबी ने मासूम की डंडे से पीट पीटकर की हत्या, मां के गोद में थी मासूम

यह भी पढ़ें - बांदा में शूट हुई भोजपुरी मूवी लिट्टी चोखा, हुई रिलीज

हि.स

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
0
funny
0
angry
1
sad
0
wow
1