हमीरपुर में 10 घंटे में महिला समेत तीन लोगों ने लगाई फांसी, दो की मौत

हमीरपुर जिले में 10 घंटे के अंदर महिला समेत तीन लोगों ने फांसी लगा ली, जिसमें दो की मौत हो गई...

हमीरपुर में 10 घंटे में महिला समेत तीन लोगों ने लगाई फांसी, दो की मौत

हमीरपुर। हमीरपुर जिले में 10 घंटे के अंदर महिला समेत तीन लोगों ने फांसी लगा ली, जिसमें दो की मौत हो गई। वहीं एक का कानपुर में इलाज चल रहा है। घटना की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

यह भी पढ़े : कबरई हादसा : विस्फोट के लिए पहाड़ में किया जा रहा था छेद, अचानक आई आफत

कुरारा कस्बे के वार्ड-सात निवासी संतोष कुमार अनुरागी (30) पुत्र तुलसीराम ने मंगलवार को अपने घर के कमरे में फांसी लगा ली। परिजनों ने कमरे का दरवाजा तोड़कर उसे फांसी के फंदे से नीचे उतारा और सीएचसी कुरारा ले गए, जहां डाक्टरों ने उसे रेफर कर दिया। संतोष की हालत नाजुक होने पर परिजन कानपुर स्थित अस्पताल ले गए हैं। ये शादीशुदा है जो कस्बे में फुटकर गल्ला खरीदने का काम करता है। ये तीन भाईयों में सबसे छोटा है। जिले के बिंवार थाना क्षेत्र के करगांव निवासी सुनील (18) पुत्र श्याम सुंदर ने आज अपने घर की दीवाल पर लगी खूंटी में प्लास्टिक की रस्सी के सहारे फांसी लगा ली जिससे उसकी मौत हो गई।

यह भी पढ़े : बुन्देलखण्ड एक्सप्रेस वे पर फिर हुआ हादसा, खलासी की मौत

घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। इस घटना से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। इधर बिंवार थाना क्षेत्र के ढुनगवां में एक महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

यह भी पढ़े : नागरिकता संशोधन कानून (CAA) अधिसूचना को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती

थाना प्रभारी राकेश सरोज ने मंगलवार को बताया कि मंगलवार को आशा (52) पत्नी राकेश ने घर में साड़ी के सहारे फांसी लगा ली जिससे उसकी मौत हो गई। मृतका का पति अहमदाबाद गुजरात में मजदूरी करता है। इसके पांच पुत्र हैं, जिसमें चार बेटे बाहर मजदूरी करते हैं। बताया कि घटना के समय महिला अपने घर में अकेली थी।

हिन्दुस्थान समाचार

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0