चित्रकूट नगर पालिका से आप के इस प्रत्याशी ने अध्यक्ष पद के लिए नामांकन किया दाखिल

नगर निकाय चुनाव के लिए चल रही नामांकन प्रक्रिया के चौथे दिन चित्रकूट धाम कर्वी नगर पालिका से आम आदमी पार्टी...

चित्रकूट नगर पालिका से आप के इस प्रत्याशी ने अध्यक्ष पद के लिए नामांकन किया दाखिल

अध्यक्ष पद के दो, सदस्य के चार नामांकन दाखिल

नगर निकाय चुनाव के लिए चल रही नामांकन प्रक्रिया के चौथे दिन चित्रकूट धाम कर्वी नगर पालिका से आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी और एक निर्दलीय प्रत्याशी ने अध्यक्ष पद के लिए नामांकन दाखिल किया। यहां से सभासद पद के चार प्रत्याशियों ने भी नामांकन पर्चा जमा किया है। इसी प्रकार मऊ नगर पंचायत में अध्यक्ष पद के लिए एक निर्दलीय प्रत्याशी और सभासद पद के लिए 10 प्रत्याशियों ने पर्चे दाखिल किए। जबकि मानिकपुर और राजापुर नगर पंचायतों में अध्यक्ष और सभासद पद के लिए अब तक किसी प्रत्याशी ने नामांकन दाखिल नहीं किया है।

यह भी पढ़ेस्पेशल ट्रेन : मानिकपुर से होकर गुजरेगी, मुंबई बनारस के बीच चलेगी

सदर तहसील में गुरूवार को चित्रकूट धाम कर्वी नगर पालिका से अध्यक्ष पद के लिए आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी प्रमोद सोनी पुत्र छोटेलाल सोनी ने जिलाध्यक्ष संतोषीलाल शुक्ला के साथ अपर जिलाधिकारी वंदिता श्रीवास्तव के समक्ष अपना नामांकन पत्र दाखिल किया।

इस दौरान निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में बद्री प्रसाद पुत्र रामसजीवन ने भी अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। इसी प्रकार सभासद के चार प्रत्याशियों ने भी अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। इसके अलावा यहां गुरूवार को भी अध्यक्ष पद के लिए दो और सभासद पद के लिए 25 प्रत्याशियों ने 26 नामांकन पत्र खरीदे गए।

मानिकपुर और राजापुर में चौथे दिन भी नहीं जमा हुए कोई नामांकन पर्चे, आवेदन खरीद जारी

यह भी पढ़े - बांदा : बीजेपी का टिकट हथियाने के लिए रानी, मालती और वंदना के बीच कांटे की लड़ाई

नवसृजित मऊ नगर पंचायत में गुरूवार को निर्दलीय प्रत्याशी रमाकान्त पुत्र श्यामसुन्दर शुक्ला ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। इसके अलावा सभासद पद के लिए भी 10 प्रत्याशियों ने पर्चे दाखिल किए हैं। यहां गुरूवार को भी अध्यक्ष पद के लिए 11 पर्चे खरीदे गए और सदस्य पद के लिए 28 पर्चे खरीदे गनामांकन प्रक्रिया के चैथे दिन भी राजापुर और मानिकपुर नगर पंचायत में अध्यक्ष और सदस्य पद के लिए कोई नामांकन दाखिल नहीं हुआ है। अलबत्ता राजापुर में सभासद पद के 37 नामांकन पत्रों की बिक्री जरूर हुई है। इसी प्रकार मानिकपुर में भी अध्यक्ष पद के लिए तीन प्रत्याशियों ने छह नामांकन पत्र और सभासद पद के लिए 18 प्रत्याशियों ने 22 नामांकन पत्र खरीदे हैं।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0