ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी विवाद में फंसे गालीबाज श्रीकांत त्यागी पर कसा कानूनी शिकंजा, चला बुलडोज़र

ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में महिला से अभद्रता और हाथापाई करने के आरोप में फंसे कथित भाजपा नेता श्रीकांत त्यागी...

ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी विवाद में फंसे गालीबाज श्रीकांत त्यागी पर कसा कानूनी शिकंजा, चला बुलडोज़र

नोएडा, 

ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में महिला से अभद्रता और हाथापाई करने के आरोप में फंसे कथित भाजपा नेता श्रीकांत त्यागी पर कानूनी शिकंजा लगातार कसता जा रहा है। पुलिस उसको उत्तर-प्रदेश से लेकर उत्तराखंड तक तलाश रही है। सोमवार सुबह नोएडा अथॉरिटी ने सोसाइटी में उसके आवास में हुए अवैध निर्माण को ध्वस्त करने की कार्रवाई शुरू की।

यह भी पढ़ें - चित्रकूट : सांसद पुत्र की फिर दबंगई, ढाबा में तोड़फोड़ मारपीट करने के लगे आरोप

घटना के कई दिन बाद भी श्रीकांत त्यागी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। पुलिस को श्रीकांत की आखिरी लोकेशन उत्तराखंड के ऋषिकेश में मिली है। कई बार उसका मोबाइल स्विच ऑफ और ऑन हुआ है। इससे पहले रविवार कथित भाजपा नेता के समर्थन में करीब डेढ़ दर्जन युवकों ने सोसाइटी में घुसकर पथराव किया। पुलिस ने पथराव की घटना से इनकार किया है । इस बवाल के बाद पुलिस प्रशासन व राजनीतिक क्षेत्र में हड़कंप मच गया।

स्थानीय सांसद महेश शर्मा तत्काल मौके पर पहुंचे और उन्होंने लोगों को समझाने की कोशिश की। इसके बाद गौतमबुद्ध नगर के जिलाधिकारी सुभाष एलवाई और पुलिस कमिश्नर आलोक कुमार भी मौके पर पहुंचे थे। पुलिस ने मौके से 07 लोगों को गिरफ्तार किया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। उधर, देररात लापरवाही बरतने पर पुलिस कमिश्नर ने फेज टू थानाध्यक्ष सुजीत उपाधयाय को निलंबित कर दिया।

यह भी पढ़ें - ट्रेन भटक गई रास्ता, जाना था कहीं और पहुंच गई कहीं और, टला हादसा

यह भी पढ़ें - मरीज के पेट से गिलास निकाल कर डॉ ने मरीज की बचाई जान, बना कौतूहल का विषय

हि स

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0