युवती ने सल्फास गटकी, युवक ने ट्रेन से कटकर की खुदकुशी

जिले में दो अलग-अलग घटनाओं में एक युवक और एक युवती ने आत्महत्या कर ली। युवक ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या की जबकि युवती..

युवती ने सल्फास गटकी, युवक ने ट्रेन से कटकर की खुदकुशी
फाइल फोटो

जिले में दो अलग-अलग घटनाओं में एक युवक और एक युवती ने आत्महत्या कर ली। युवक ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या की जबकि युवती ने सल्फास की गोलियां खाकर मौत को गले लगाया।

पहली घटना बबेरू थाना क्षेत्र के ग्राम उमरहनी की है।इसी गांव में रहने वाली कविता (22) पुत्री उदय नारायण ने गेहूं में रखने वाली कीड़े मारने की सल्फास की गोलियां खा ली, उल्टियां होने पर परिवार के लोग अस्पताल ले गए। जहां देर रात उसने दम तोड़ दिया। मृतका के बड़े भाई दीपेन्द्र कुमार ने बताया कि फरवरी माह में उसकी दाढ खराब हो गई थी तो चित्रकूट में इलाज कराया गया था इसके बाद वह ठीक हो गई थी।

यह भी पढ़ें - उप्र ऑक्सीजन निर्भरता की ओर अग्रसर, 72 नए ऑक्सीजन प्लांट शुरू

रविवार की रात उसने घर का सारा काम किया है ,पशुओं को चारा डाला ,घर का पानी भरा था और फिर खाना बनाने के बाद परिवार के साथ बैठकर उसने खाना भी खाया लेकिन फिर न जाने क्यों उसने सल्फास की गोलियां खा ली। उल्टियां होने पर पता चला कि उसने सल्फास खाया है। ऐसा कदम उसने क्यों उठाया इस बारे में कुछ पता भी नहीं चल पाया और अस्पताल में इलाज के दौरान की मौत हो गई। मृतका तीसरे नंबर की थी। उससे एक बड़ी बहन है।अभी किसी की शादी नहीं हुई।इस घटना से परिवार में सभी का रो रो कर बुरा हाल है।

इधर मटौंध थाना क्षेत्र के बसहरी गांव में एक युवक ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर लिया।इसी गांव में रहने वाले बड़का (24) पुत्र हजारी ट्रैक्टर लेकर रविवार को मटौंध गया था।रात में रेलवे स्टेशन के पास रहने वाली अपनी बहन के यहां रुक गया था और उसके बाद उसने शराब पी और सिर्फ शराब के नशे में ट्रेन की पटरी में कटकर आत्महत्या कर ली।घटना की जानकारी देते हुए मृतक के छोटे भाई मुन्ना लाल ने बताया कि वह ट्रैक्टर चलाने का काम करता था।

इसलिए कई कई  दिन घर नहीं आता था।कल  रविवार की रात मे वह बहन की घर में रुका था।सोमवार को सवेरे रेल की पटरी में उसका शव मिला। मृतक शादीशुदा है और उसकी एक डेढ़ साल की बेटी है। इस घटना से पत्नी का रो रो कर बुरा हाल है। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

यह भी पढ़ें - बुन्देलखण्ड एक्सप्रेस-वे के कार्य में यूपीडा लायें तेजी : डीएम

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0