खेत की रखवाली करने गए किसान की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या

जनपद के बबेरू कोतवाली अंतर्गत ग्राम पवैया के मजरा भुराने पुरवा में अपने खेत की रखवाली करने गए किसान की धारदार कुल्हाड़ी..

खेत की रखवाली करने गए किसान की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या

जनपद के बबेरू कोतवाली अंतर्गत ग्राम पवैया के मजरा भुराने पुरवा में अपने खेत की रखवाली करने गए किसान की धारदार कुल्हाड़ी से काटकर निर्मम हत्या कर दी गई है। इस घटना से क्षेत्र में दहशत का माहौल है।

यह भी पढ़ें - कानपुर की करिश्मा बनी महिला यूपी कांग्रेस कमेटी बुन्देलखण्ड जोन की प्रदेश अध्यक्ष

घटना बबेरू कोतवाली क्षेत्र के ग्राम पवइया के मजरा भुरानेपुरवा की है।इसी गांव का निवासी अदना प्रजापति (48) प्रतिदिन की तरह अपने खेत की रखवाली करने गया था। जिसकी अज्ञात बदमाशों ने कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। गुरुवार को उसका पुत्र छैला जब खेत गया तो खेत पर बने कमरे की कुंडी बंद मिली।जब वह पेड़ के जरिए चढ़कर पुत्र छत पर गया तो वहां पिता का चारपाई पर लहूलुहान शव पड़ा मिला। घटना की जानकारी होने पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई। 

इस बारे में जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र सिंह ने बताया कि आज बबेरू कोतवाली में ग्राम पवैया भुराने पुरवा से सूचना दी गई की खेत की रखवाली करने गए एक किसान की अज्ञात व्यक्तियों द्वारा कुल्हाड़ी से हत्या कर दी गई है। घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें - कोरोना का ब्रेक हटते ही झांसी-मानिकपुर रेलवे ट्रैक पर डबल लाइन के काम में बढी रफ्तार

साथ ही अभियोग पंजीकृत कर हत्या में शामिल व्यक्तियों का पता लगाने के लिए पुलिस द्वारा प्रयास किया जा रहा है। फॉरेंसिक टीम व डॉग स्क्वायड टीम से घटनास्थल की जांच कराई जा रही है।

इस बीच सीओ बबेरू सियाराम व कोतवाली प्रभारी विनोद कुमार  ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया और बताया कि अभी तक कोई रंजिश नहीं बताई गई है। जिसके कारण हत्या हुई है। मामले का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0