सपाइयों ने मुख्यमंत्री का फूंक दिया पुतला, पुलिस रही नदारद 

प्रदेश में बेरोजगारी, खाद बीज की समस्या, स्कूलों में फीस माफी और सरकारी नौकरियों में नए प्रस्ताव के खिलाफ समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन कर सरकार को जमकर कोसा और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का प्रतीकात्मक पुतला दहन कर आक्रोश व्यक्त किया...

सपाइयों ने मुख्यमंत्री का फूंक दिया पुतला, पुलिस रही नदारद 

प्रदेश में बेरोजगारी, खाद बीज की समस्या, स्कूलों में फीस माफी और सरकारी नौकरियों में नए प्रस्ताव के खिलाफ समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन कर सरकार को जमकर कोसा और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का प्रतीकात्मक पुतला दहन कर आक्रोश व्यक्त किया।

यह भी पढ़ें : इंद्रकांत हत्याकांड : अखिलेश बोले दिखावटी निलम्बन की लीपापोती न करके गिरफ्तारी करे सरकार

समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता सोमवार को महाराणा प्रताप चौराहे में स्थित पार्टी के पुराने कार्यालय में एकत्र हुए और उसके बाद सरकार विरोधी नारेबाजी करते हुए कलेक्ट्रेट पहुंचे, कलेक्ट्रेट में पार्टी की ओर से ज्ञापन दिया गया। इस दौरान सपाइयों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे भी लगाए, वही लोहिया वाहिनी के दर्जनों कार्यकर्ताओ ने पंडित जे एन कॉलेज महाविद्यालय के गेट पर एकत्र होकर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का अपराधी का प्रतीकात्मक पुतला दहन किया।

यह भी पढ़ें : हिंदी को विश्व-ग्राम की भाषा बनाने के लिए संकल्पित हों - योगी आदित्यनाथ

कार्यकर्ता इस दौरान जमकर नारेबाजी भी करते रहे लेकिन पुलिस का कहीं अता-पता नहीं रहा। जिसके कारण ही कार्यकर्ता पुतला फूंकने में कामयाब रहे। प्रदर्शन में समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष विजय करण यादव, पूर्व अध्यक्ष समीम बांदवी, पूर्व महासचिव राजेंद्र यादव, अमोल यादव, प्रदीप जड़िया, आमिर खान, निर्भय सिंह मोंटी, मनोज वर्मा इत्यादि शामिल रहे। प्रदर्शन के दौरान लोहिया वाहिनी, यूथ ब्रिगेड, छात्र सभा व युवजन सभा के कार्यकर्ता शामिल रहे।

यह भी पढ़ें : इग्नू की सत्रांत परीक्षायें 17 से, सात जेलों में भी बनाए गए परीक्षा केन्द्र

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0