आकाशीय बिजली से पत्नी की मौत की उड़ाई थी अफवाह,पति निकला हत्यारा

पत्नी कीे अत्याधिक शराब पीने की आदत से परेशान एक युवक ने अपनी पति पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके...

आकाशीय बिजली से पत्नी की मौत की उड़ाई थी अफवाह,पति निकला हत्यारा

 बांदा, पत्नी कीे अत्याधिक शराब पीने की आदत से परेशान एक युवक ने अपनी पति पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद पूरे गांव में अफवाह फैला दी कि उसकी पत्नी की आकाशीय बिजली की चपेट में आकर मौत हो गई है। लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला दबाकर हत्या की पुष्टि होने पर पुलिस में आरोपी युवक को पकड़ कर कड़ाई से पूछताछ की, जिसने अपना गुनाह कबूल कर लिया। 

यह भी पढ़ें- ये युवक प्रदेश के जल शक्ति राज्य मंत्री, रामकेश निषाद को कर रहा था ब्लैकमेल


मामला  जनपद बांदा के थाना फतेहगंज अंतर्गत ग्राम बघोलन पुरवा का है। इस बारे में जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि 20 मार्च 2023 को शाम को करीब 5 बजे प्यारेलाल खैरवार पुत्र अच्छेलाल खैरवार निवासी ग्राम बघोलन अंश कुरुह थाना फतेहगंज जनपद बांदा ने अपनी पत्नी बृजरानी (30) की अत्यधिक शराब पीने की आदत से परेशान होकर विवाद के चलते गुस्से में गला दबाकर हत्या कर दी थी। उसने पुलिस को गुमराह करने के लिये अगले दिन गांव में अफवाह फैला दी कि मेरी पत्नी की अकाशीय बिजली गिरने से मृत्यु हो गई है। लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला दबाकर हत्या की पुष्टि हुई। जिसके सम्बन्ध में मृतका के पिता द्वारा थाना फतेहगंज में मृतका के पति के विरुद्ध अभियोग पंजीकृत कराया गया।

यह भी पढ़ेंकूड़े के ढेर में फेंकी गई बच्चों को दी जाने वाली आयरन की गोलियाँ

इस बारे में जब मृतका के पति से कड़ाई से पूछताछ की गई तो उसने अपना जुर्म कबूल करते हुए बताया कि मेरी पत्नी अक्सर शराब पीती थी और मुझ से कोई वास्ता नहीं रखती थी। जिसके कारण मृतका से आये दिन विवाद होता रहता था। घटना वाले दिन शाम करीब 4 बजे मेरा पत्नी के साथ विवाद हुआ था। जिसके कारण गुस्से में मैनें अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। मेरे ऊपर कोई शक न करें जिसके लिये मैनें झूठी अफवाह फैला दी की मेरी पत्नी की मौत आकाशीय बिजली गिरने से हो गई और इसकी सूचना मैने थानें पर भी दी थी। अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि अभियुक्त आज सुबह गांव से भागने की फिराक में था कि पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया। 

यह भी पढ़ें- बांदाःपंचर जोड़ने वाले दुकानदार से इस अधिकारी ने ले ली 5000 रिश्वत, वीडियो हुआ वायरल

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0