प्रधानमंत्री मोदी आज भोपाल में, भाजपा के कार्यकर्ता महाकुंभ को करेंगे संबोधित

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज (सोमवार ) मध्य प्रदेश के एक दिवसीय प्रवास पर भोपाल...

प्रधानमंत्री मोदी आज भोपाल में, भाजपा के कार्यकर्ता महाकुंभ को करेंगे संबोधित

भोपाल। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज (सोमवार ) मध्य प्रदेश के एक दिवसीय प्रवास पर भोपाल आ रहे हैं। वे यहां जम्बूरी मैदान में आयोजित भाजपा के कार्यकर्ता महाकुंभ में शामिल होंगे और पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री मोदी का सितंबर में यह मध्य प्रदेश का दूसरा दौरा है। इससे पहले वे 14 सितंबर को सागर जिले के बीना में बीना रिफाइनरी के पेट्रो केमिकल्स कांप्लेक्स का भूमि पूजन करने आए थे।

यह भी पढ़े : ग्लोबल मार्केट से मिले-जुले संकेत, गिफ्ट निफ्टी में तेजी का रुख

भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल ने बताया कि एकात्म मानववाद के प्रणेता पं. दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर आज भोपाल के जंबूरी मैदान में कार्यकर्ता महाकुंभ आयोजित हो रहा है। प्रधानमंत्री मोदी प्रातः 11 बजे भोपाल पहुंचकर जंबूरी मैदान में कार्यकर्ता महाकुंभ में शामिल होने वाले 10 लाख कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। मातृशक्ति महाकुंभ में नारी शक्ति वंदन अधिनियम के लिए प्रधानमंत्री मोदी का अभिनंदन करेगी। कार्यक्रम के पश्चात प्रधानमंत्री मोदी दोपहर 1ः00 बजे भोपाल से रवाना होंगे।

यह भी पढ़े : बांदा : बीजेपी के जिला अध्यक्ष पत्नी सहित डेंगू के चपेट में आए, पॉजिटिव मरीजों की संख्या 75 हुई

प्रदेश के गृह एवं जेलमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा भोपाल विमानतल पर प्रधानमंत्री मोदी की अगवानी करेंगे। एयरपोर्ट से प्रधानमंत्री हेलीकाप्टर द्वारा जम्बूरी मैदान पहुंचेंगे। यहां हेलीपेड पर प्रधानमंत्री के आगमन पर नगरीय विकास एवं आवास मंत्री भूपेन्द्र सिंह स्वागत करेंगे। प्रधानमंत्री मोदी के भोपाल में होने वाले मुख्य कार्यक्रम स्थल पर चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग अगवानी करेंगे। कार्यक्रम में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, केन्द्रीय मंत्रीगण नरेन्द्र सिंह तोमर, भूपेन्द्र यादव समेत प्रदेश के मंत्रीगण, जनप्रतिनिधि और लाखों कार्यकर्ता शामिल होंगे।

हिन्दुस्थान समाचार

यह भी पढ़े : हमीरपुर में 20 लाख रुपये के गांजा बरामद, तीन तस्कर गिरफ्तार

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0