सास-बहू ने मिलकर उतारा आशिकी का भूत, सरेआम कर दी मजनूं की पिटाई

महिला ने बताया कि युवक पिछले कई महीनों से उसे फोन करके परेशान कर रहा था। वह अश्लील बातें और कमेन्टस करता था...

सास-बहू ने मिलकर उतारा आशिकी का भूत, सरेआम कर दी मजनूं की पिटाई

जालौन। जालौन में एक मनचला युवक विवाहिता को रोजाना फोन पर मैसेज करके परेशान करता था। बहू ने सारी बात अपनी सास को बताई। इसके बाद बहू ने मनचले युवक से मिलने का समय तय किया और सास भी वहां पर पहुंच गई। थोड़ी ही देर में वहां सास और बहू ने मिलकर मजनूं के सिर से इश्क खुमारी उतारनी शुरू कर दी। देखते ही देखते वहां पर लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई। मजनूं को पुलिस के हवाले कर दिया गया।

दरअसल, पूरा मामला उरई कोतवाली क्षेत्र के बघौरा मोहल्ले का है। महिला ने बताया कि युवक पिछले कई महीनों से उसे फोन करके परेशान कर रहा था। वह अश्लील बातें और कमेन्टस करता था। वह जब भी घर से निकलती तो युवक पीछा करने लगता। युवक ने महिला का नंबर भी पता लगा लिया था। वह महिला को इतना फोन करता कि घर का काम करना तक मुश्किल हो गया। महिला को जब कुछ समझ नहीं आया तो उसने परेशान होकर यह बात अपनी सास को बताई। दोनों ने युवक को मिलने के लिए बुलाया। फिर बीच सड़क पर उसकी चप्पल, लात-घूंसों और थप्पड़ों से पिटाई कर दी।

पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

सास-बहू मिलकर जब मनचले की पिटाई कर रहे थे तो इस दौरान राहगीरों ने इस पूरी घटना का वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वहीं, महिला ने पुलिस को भी इसकी जानकारी दी। जिसके बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को हिरासत में ले लिया। आरोपी युवक का नाम मनीष बताया जा रहा है और वह शादीशुदा महिला को काफी दिनों से परेशान कर रहा था। इससे तंग आकर उसकी सरेआम पिटाई कर दी गई।

वही इस पूरी घटना में क्षेत्राधिकारी उमेश पांडे का कहना है कि सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो के आधार पर मामले को संज्ञान में लिया गया है फिलहाल आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है। आरोपी युवक से पूछताछ की जा रही है। तहरीर के आधार पर कार्यवाही की जाएगी।

हिन्दुस्थान समाचार

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0