महोबाः शादी के चौथे दिन दूध का गिलास लेकर, पति के पास पहुंची दुल्हन, कर दिया ये काम, हो गई फरार

महोबा में एक तरफ घर में नई नवेली दुल्हन को लाने पर जश्न का माहौल था। वहीं, दूसरी तरफ दुल्हन को 4 दिन भी नहीं बीते...

महोबाः शादी के चौथे दिन दूध का गिलास लेकर, पति के पास पहुंची दुल्हन, कर दिया ये काम, हो गई फरार

महोबा में एक तरफ घर में नई नवेली दुल्हन को लाने पर जश्न का माहौल था। वहीं, दूसरी तरफ दुल्हन को 4 दिन भी नहीं बीते थे और नई नवेली दुल्हन ने अपने पति के साथ-साथ ससुराल पक्ष के लोगों को दूध में नशीला पदार्थ पिलाकर घर में रखें लाखों रुपये के जेवर और नकदी लेकर फरार हो गई। सुबह जब परिवार के लोगों को होश आया तो पति ने लुटेरी दुल्हन के खिलाफ थाने में तहरीर देते हुए मुकदमा दर्ज कराया है।

यह भी पढ़ें-  ललितपुरः कोयला से भरी मालगाड़ी कपलिंग टूटने से दो भागों में बंटी, बडा हादसा टला

दरअसल, पूरा मामला चरखारी कस्बे का है। यहां पर नगर पालिका में संविदाकर्मी अरविंद खरे की शादी 14 मार्च को उसकी बारात मिर्जापुर जिले के बटवारा कुसियारी में गई हुई थी और 15 मार्च को अरविंद शादी कर बड़ी धूमधाम से दुल्हन को घर ले आया था। परिवार के लोग भी नई नवेली दुल्हन के स्वागत में कोई कमी नहीं छोड़ रहे थे और शादी के 4 दिन बीतने के बाद 17 मार्च को दुल्हन ने रात को परिवार के लोगों को खाना खिलाया और सब लोग अपने घर में सोने चले गए। खाना खाने के बाद परिवार के लोग बेहोश हो गए जिसके बाद दुल्हन घर की अलमारी से नगदी व जेवर लेकर फरार हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है। सीसीटीवी फुटैज में दुल्हन देर रात घर से बाहर निकलती नजर आ रही है।

यह भी पढ़ें-  भगवान के चक्कर में महिला शिक्षिका हुई ठगी का शिकार, गंवा दिए गहने

पीड़ित के परिजनों ने कोतवाली चरखारी पहुंच पूरी घटना बताई। तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर युवती की बरामदगी के प्रयास तेज कर दिए हैं। सीओ चरखारी अजय कुमार अग्रवाल का कहना है कि अरविंद ने पुलिस को सूचना दी कि उसने सोनभद्र निवासी एक युवती से मंदिर से शादी की थी। यह विवाह उसके मित्र ने करवाया था। रात में उसकी पत्नी नकदी व जेवर भी ले गई है। रिपोर्ट दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें-  बांदा के ये तीन गांजा तस्कर रायपुर में पकडे गए, इनकी अल्टो कार से गांजा की बडी खेप बरामद

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0