प्रेमिका के परिजनों की रुसवाई, प्रेमी को रास न आई, ट्रेन से कटा

प्यार में साथ जीने और मरने की सौगंध खाने वाले युवक युवती अक्सर मोहब्बत के नाकाम होने पर मौत को गले लगा लेते हैं। ऐसा ही एक मामला प्रकाश में आया।..

प्रेमिका के परिजनों की रुसवाई, प्रेमी को रास न आई, ट्रेन से कटा

प्यार में साथ जीने और मरने की सौगंध खाने वाले युवक युवती अक्सर मोहब्बत के नाकाम होने पर मौत को गले लगा लेते हैं। ऐसा ही एक मामला प्रकाश में आया। जब एक युवक ने प्रेमिका के परिजनों द्वारा शादी से इंकार किए जाने पर ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली।

यह भी पढ़ें - माफिया डॉन की सुरक्षा और कडी, प्रभारी जेल अधीक्षक कोरोना संक्रमित निकले

घटना मटौन्ध थाना क्षेत्र के कस्बे में मंगलवार को दोपहर में घटी।मटौन्ध कस्बे में ही रहने वाला धीरेंद्र (22) पुत्र घनश्याम अपने ही पड़ोस की रहने वाली एक युवती से प्यार करता था। दोनों ने साथ मरने की कसमें खाई थी।

वह इधर कुछ दिनों से प्रेमिका से शादी करने की जिद कर रहा था लेकिन लड़की के परिजन शादी करने को तैयार नहीं थे। इसके लिए उसने कई बार दबाव भी बनाया।

इस बारे में मृतक के पिता घनश्याम ने बताया कि जब मुझे पता चला कि बेटा पड़ोस की लड़की से शादी करना चाहता है। तब मैंने सहमति प्रदान कर दी और लड़की के परिजनों से बेटे के लिए लड़की का हाथ मांगा, लेकिन लड़की के परिजन शादी के लिए तैयार नहीं हुए।

इससे बेटा बहुत दुखी रहने लगा और आज उसने  ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। वही स्थानीय पुलिस का कहना है कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है, पोस्टमार्टम के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें - UP Corona Update: स्कूल व कॉलेज को लेकर योगी सरकार का बड़ा आदेश

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0