कन्नौज: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर डिवाइडर से टकराकर डबल डेकर बस पलटी, 18 यात्री घायल

जनपद के तिर्वा थाना क्षेत्र अंतर्गत लखनऊ आगरा एक्सप्रेसवे पर शुक्रवार की देर रात एक बार फिर डबल डेकर बस हादसे का...

कन्नौज: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर डिवाइडर से टकराकर डबल डेकर बस पलटी, 18 यात्री घायल

कन्नौज। जनपद के तिर्वा थाना क्षेत्र अंतर्गत लखनऊ आगरा एक्सप्रेसवे पर शुक्रवार की देर रात एक बार फिर डबल डेकर बस हादसे का शिकार हो गई। घटना उस वक्त हुई जब दिल्ली की ओर जा रही यात्रियों से भरी बस डिवाइडर से टकरा कर पटल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस व यूपीडा कर्मियों ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया। घटना में किसी के हताहत ना होने पर जिला व पुलिस प्रशासन ने राहत की सांस ली।

यह भी पढ़े : MP : अब न‍िजी अस्‍पतालों पर भी हड़ताल की गाज, बंद रहेंगे ओपीडी, जनहित याचिका बता रही डॉक्‍टरों की हड़ताल को गलत

जानकारी के मुताबिक, लखनऊ से 18 सवारियों लेकर एक डबल डेकर टूरिस्ट बस दिल्ली की ओर जा रही थी। जैसे ही बस लखनऊ आगरा एक्सप्रेसवे से कन्नौज जनपद के तिर्वा थाना क्षेत्र से गुजर रही थी तभी 194.5 किमी. पर स्थित कट के पास डिवाइडर से टकराकर पलट गई। हादसे के बाद यात्रियों में चीख पुकार मच गई। सूचना पर तत्काल तिर्वा कोतवाली थाना पुलिस और यूपीडा के कर्मी मौके पर पहुंचे। बस में सवार घायलों को बिना समय गवांए रेस्क्यू करते हुए एम्बुलेंस से सभी को तिर्वा मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया।

यह भी पढ़े : कानपुर में साबरमती एक्सप्रेस के डिब्बे पटरी से उतरे, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

घटना में पुलिस ने शनिवार को बताया कि घायलों को तिर्वा मेडिकल कॉलेज में प्राथमिक उपचार के लिए लाया गया था। सभी की स्थिति सामान्य थी। उन्हें उनके गंतव्य स्थान के लिए सकुशल रवाना किया जा चुका है। हादसे में किसी को कोई गंभीर चोट नहीं आई थी। यातायात व्यवस्था सामान्य है। अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है।

हिन्दुस्थान समाचार

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0