झाँसी : समथर में पेट्रोल पंप के मुनीम से 6 लाख की लूट

समथर थाना क्षेत्र में सोमवार को बदमाशों ने पैट्रोल पम्प के मुनीम को लूट लिया, जबकि झांसी में एक कारोबारी को लूटने का प्रयास असफल रहा..

झाँसी : समथर में पेट्रोल पंप के मुनीम से 6 लाख की लूट
फाइल फोटो

  • झांसी पेट्रोल पंप संचालक के घर में घुसे लुटेरे, प्रयास असफल

समथर थाना क्षेत्र में सोमवार को बदमाशों ने पैट्रोल पम्प के मुनीम को लूट लिया, जबकि झांसी में एक कारोबारी को लूटने का प्रयास असफल रहा। झांसी के समथर थाना क्षेत्र में बाइक सवार बदमाशों ने पेट्रोल पंप के मुनीम से 6 लाख लूटे और रफूचक्कर हो गये। झांसी के थाना नवाबाद क्षेत्र अंतर्गत सिविल लाइंस में पेट्रोल पम्प संचालक के घर में लुटेरे घुस गये और लूट का प्रयास किया, किंतु विफल रहे। पुलिस ने दो संदिग्धों को हिरासत में लिया है।

यह भी पढ़ें - बांदा : 35 लाख कीमत के 286 किलोग्राम अवैध गांजे के साथ नौ अभियुक्त गिरफ्तार

समथर थाना क्षेत्र अंतर्गत किसान सेवा केन्द्र पेट्रोल पम्प का मुनीम जयराम चौरसिया पेट्रोल की बिक्री के लगभग 6 लाख रुपये एक बैग में भर कर बैंक में जमा करने ग्राम बिलैठी के रामकेश पुरी के साथ उसकी गाड़ी पर जा रहे थे। रास्ते में सूनसान स्थान पर पीछे से आए बाइक सवार दो बदमाशों ने मुनीम की बाइक को पैर मारकर बाइक को गिरा दिया।

जब तक मुनीम संभलता तब तक बदमाश नोटों से भरा बैग लेकर चम्पत हो गए। मुनीम ने इस घटनाक्रम की सूचना 112 पर दी। लूट की ख़बर मिलते ही पुलिस महकमे में अफरातफरी मच गई। मौके पर पहुंची एसओजी, स्वाट व उच्चाधिकारियों ने जांच पड़ताल की। सीसीटीवी खंगाले गए लेकिन लुटेरों का कोई सुराग नहीं मिल सका। पुलिस की चार टीमें लुटेरों की तलाश में जुटी है। लुटेरों की संख्या छह बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें - बांदा : 53 वर्षीय महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने वाले तीनों अभियुक्त 24 घंटे अंदर गिरफ्तार

इसके अलावा झांसी के थाना नवाबाद क्षेत्र अंतर्गत सिविल लाइन स्थित ऊर्जा पेट्रोल पंप के संचालक के घर में बदमाशों ने लूट का प्रयास किया। संचालक कबीर खन्ना का स्टेशन रोड पर आवास है। बीती रात लूट के इरादे से तीन बदमाश उनके घर में दाखिल हुए। उनमें से एक के हाथ में तमंचा व दूसरा बदमाश छुरा लिए हुए था। घर में घुसते ही कारोबारी की मां के गले पर चाकू रख दिया और नकदी की मांग की। बदमाशों की मांग पर कारोबारी ने कहा कि वह नकदी घर में नहीं रखता है, पेट्रोल पंप पर ही रखा है।

इस पर एक बदमाश कारोबारी के साथ उसकी कार में सवार होकर पेट्रोल पंप तक पहुंच गया लेकिन यहां खतरा भांप कर वह भाग निकला। उधर, कारोबारी के घर में मौजूद दूसरा बदमाश भी खतरा भांप कर कारोबारी की मां को छोड़कर भाग गया। इस घटनाक्रम की सूचना मिलने पर पुलिस हरकत में आ गई और जांच पड़ताल की गई, सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए। सूत्रों के अनुसार पुलिस बदमाशों तक पहुंच गई है। दो संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है। उनसे पूछताछ जारी है।

यह भी पढ़ें - सिर्फ 27 महीने में तैयार हुआ बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे का लोकार्पण जुलाई माह में पीएम मोदी करेंगे

हि.स

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
2
sad
2
wow
2