झॉंसी : पुलिस पर फायरिंग करने वाले तीन बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार

मोठ थाना पुलिस ने देर रात गस्त के समय तीन शातिर बदमाशों को मुठभेड़ के दौरान दबोच लिया...

झॉंसी : पुलिस पर फायरिंग करने वाले तीन बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार

तमंचा कारतूस समेत आधा दर्जन चोरी व लूट की घटनाओं का माल बरामद

झांसी। मोठ थाना पुलिस ने देर रात गस्त के समय तीन शातिर बदमाशों को मुठभेड़ के दौरान दबोच लिया। पकड़े गए बदमाशों के पास से करीब आधा दर्जन से अधिक चोरी-लूट की घटनाओं का सोने-चांदी के जेवरात व तमंचा कारतूस बरामद हुए हैं। वहीं उनके दो साथी मौके से भाग निकले। पुलिस भागे हुए बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है। पकड़े गए बदमाशों पर तमाम अपराधिक मामले दर्ज हैं।

शनिवार को पुलिस लाइन स्थित सभागार में पत्रकार वार्ता के दौरान एसपी सिटी ज्ञानेन्द्र कुमार सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि मोठ क्षेत्र में विगत छह माह से हो रही चोरी व छिनैती की वारदातों का खुलासा करने के लिए पुलिस टीम को एसएसपी के निर्देशन पर लगाया गया था। देर रात मोठ थाना प्रभारी निरीक्षक पुलिस बल के साथ गस्त पर थी। तभी सूचना मिली कि मोठ समथर रोड पर बुढावली जाने वाले मार्ग पर कुछ बदमाश किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में खड़े हैं। इस सूचना पर रात करीब ढाई बजे पुलिस टीम पहुंची तो बदमाशों ने पुलिस को देख तमंचों से फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने अपना बचाव करते हुए बदमाशों की घेराबंदी कर हवाई फायरिंग कर तीन बदमाशों को दबोच लिया। वही अंधेरे का लाभ उठाकर उनके दो साथी मौके से फरार होने में सफल हो गए।

पकड़े गए बदमाशों ने अपने नाम मध्य प्रदेश के जिला भिंड बारह निवासी राजबीर उर्फ बुड्ढे कुशवाहा, मध्य प्रदेश के जिला दतिया भांडेर निवासी रोहित यादव, मध्य प्रदेश के जिला भिंड रामपुरा निवासी पूरन यादव बताया। पुलिस ने इनके कब्जे से दो 315 बोर के तमंचे, एक 312 बोर का तमंचा और तीन जिंदा एक खोखा कारतूस सहित चोरी, लूट व छिनेती के दौरान सोने-चांदी के भारी मात्रा में जेवरात बरामद किये। वहीं इनके भागे हुए दो साथियों के नाम मध्य प्रदेश के जिला भिंड रावतपुर निवासी जीतू यादव तथा कल्याण कुशवाहा बताए गए हैं। एसपी ने बताया भागे हुए आरोपियों की तलाश की जा रही है। यह भी बताया कि मुठभेड़ के दौरान पकड़े बदमाशों के खिलाफ विभिन्न थाना क्षेत्र में कई आपराधिक मामले दर्ज हैं।

हिन्दुस्थान समाचार

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0