महिला पर अश्लील टिप्पणी का आराेपित दरोगा लाइन हाजिर

शिकायत कर्ता महिला के मामले की जांच के दौरान महिला के पति से फोन पर महिला को लेकर अश्लील टिप्पणी करने वाले...

महिला पर अश्लील टिप्पणी का आराेपित दरोगा लाइन हाजिर

झांसी। शिकायत कर्ता महिला के मामले की जांच के दौरान महिला के पति से फोन पर महिला को लेकर अश्लील टिप्पणी करने वाले एसआई को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने शनिवार को लाइन हाजिर कर दिया है। यह एक्शन पुलिस कप्तान ने मामला संज्ञान में आने के बाद लिया। लाइन हाजिर करते हुए दरोगा के खिलाफ विभागीय कार्यवाही के आदेश भी दिए है।

यह भी पढ़े : उत्तर प्रदेश के लिए मौसम की चेतावनी

एसएसपी राजेश एस ने सोशल मीडिया पर सकरार थाना में तैनात दारोगा दिग्विजय ने एक महिला के शिकायती पत्र की जांच के दौरान उसके पति को फोन कर महिला के विषय में अश्लील टिप्पणी की थी। इस मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच कराकर एसआई दिग्विजय को लाइन हाजिर कर दिया गया है। पूरे प्रकरण में विभागीय जांच के आदेश भी दिए है।

यह भी पढ़े : GOLD की कीमतों में बड़ी गिरावट, चांदी स्थिर

गौरतलब है कि बीते दिनों सोशल मीडिया पर एक ऑडियो वायरल हुआ था। इसमे एक दरोगा महिला के पति से महिला को लेकर अश्लील वार्तालाप रहा है। यह ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद इसे संज्ञान लेकर दारोगा के खिलाफ कार्रवाई की गई है।

हिन्दुस्थान समाचार

  • Umakant shukla
    Umakant shukla
    दुखित मन के साथ बताना चाहता हूं कि आप सभी ग्रामवासियों की मांग पर हम अपनी व जनता जनार्दन के साथ लगातर 9 वर्ष से बिलजी घर खुरहंड के ग्राम तेन्दुही-रहुसत किसानों के चार निजी नलकूपों एवं दो गाँवों के ग्रामवासियों के घरेलू कनेक्शन 100KV ट्रांसफार्मर की क्षमता वृद्धि हेतु सतत प्रयास कोशिश करते हुए सम्बन्धित विभागीय अधिकारियों जिला प्रशासन एवं माननीय ऊर्जा मंत्री उत्तर प्रदेश सरकार सहित सूबे के मुख्यमंत्री आदरणीय योगी आदित्यनाथ जी उत्तर प्रदेश व दर्जनों बार समाधान तहसील दिवस में पत्र देकर गुहार लगाई जब सकारत्मत कार्य नहीं हुएं है अभी तक सर! Dear Customer9450494670, your complaint regardingSUPPLY RELATED is registered and registration number isDV27072402746complaint assigned to JERinku Singh,contact number8736902595,from33 KV S/S KHURHAND .UPPCL HelplineSub Station
    1 month ago Reply 0

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0