सुहागरात में पति ने पूरी रात बातचीत में गुजार दी, पत्नी ने पति को बताया नामर्द, मेडिकल में नॉर्मल निकला

जनपद बांदा में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला ने थाने में तहरीर देकर पति को बताया नपुंसक  और कहा कि शादी के बाद उसने पहली रात बातचीत में गुजार ...

सुहागरात में पति ने पूरी रात बातचीत में गुजार दी, पत्नी ने पति को बताया नामर्द, मेडिकल में नॉर्मल निकला

बांदा,

जनपद बांदा में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला ने थाने में तहरीर देकर पति को बताया नपुंसक  और कहा कि शादी के बाद उसने पहली रात बातचीत में गुजार दी और इसके बाद कभी भी सेक्स नहीं किया। जानकारी हासिल करने पर पति नपुंसक निकला। पुलिस ने पति व ससुराली जनों के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कर पति की मेडिकल पैनल से जांच कराई, जांच में पति नॉर्मल पाया गया।

यह भी पढ़े:यूरो सर्जन ने किया प्राइवेट पार्ट के कैंसर का सफल ऑपरेशन 

जिले के तिंदवारी थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 32 वर्षीय विवाहिता ने बताया कि उसकी शादी इसी साल मई के महीने में हमीरपुर के भरुवा सुमेरपुर स्थित एक गांव में हुई थी। युवती के मुताबिक जब वह शादी के बाद ससुराल पहुंची तो पहली रात पति ने बातचीत में गुजार दी और दूसरे दिन से मुझसे दूर दूर रहने लगा। बिना सेक्स के ही जब चार-पांच दिन गुजर गए, तब मैंने इस बारे में बातचीत की, तो पति ने बताया कि मेरा इस समय इलाज चल रहा है इसलिए वह फिलहाल संबंध बनाने में असमर्थ है। धीरे-धीरे कई महीने गुजर गए लेकिन पति ने दूरी बनाए रखी। जिससे मुझे पति पर संदेह होने लगा, तब मैंने अपने स्तर से जानकारी जुटानी शुरू की। तब पता चला कि उसका पति नपुंसक है और उसके परिवार के लोगों ने असलियत को छुपा कर शादी कर दी है।

यह भी पढ़े:खनन अधिकारी और पुलिस टीम पर हमला करने 3 साल से फरार तीन अभियुक्त गिरफ्तार

पीड़िता ने बताया कि जब मुझे असलियत पता चली तो मैंने मायके आकर अपनी मां को घटना की जानकारी दी। इसके बाद अक्टूबर के माह में तिंदवारी थाने में पति व ससुराली जनों के खिलाफ धोखाधड़ी व दहेज उत्पीड़न आदि धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कराया। लेकिन पति ने गिरफ्तारी से बचने के लिए कोर्ट से स्टे आर्डर ले लिया था।

यह भी पढ़े:बांदाः ट्रेनों में सफर करने वाले यात्रियों का सामान इस तरह चोरी करते थे पकडे गए चोर

इस बीच पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू की। इसी सिलसिले में आरोपी पति को तिंदवारी पुलिस ने पूछताछ के लिए शनिवार को बुलाया। इसके बाद जिला अस्पताल में डॉक्टर के पैनल से जांच के लिए भेजा। जिला अस्पताल के डॉ. विनीत सचान, डॉ. हिरदेश पटेल ,डॉ. अंकित और डॉ. हरदयाल ने आरोपी पति का मेडिकल किया। इस बारे में बातचीत करने पर पैनल में शामिल एक डॉक्टर ने बताया कि आरोपी जांच में नॉर्मल पाया गया है। वही इस बारे में तिंदवारी थानाध्यक्ष कौशल सिंह ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर ससुराली जनों के खिलाफ धोखाधड़ी व अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की विवेचना की जा रही थी। इसी सिलसिले में शनिवार को पति को बुलाकर डॉक्टर के पैनल से जांच कराई गई है।

What's Your Reaction?

like
1
dislike
1
love
3
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0