ऐतिहासिक नवाब टैंक में अज्ञात अधेड़ की कैसे हुुई मौत ?

शहर के ऐतिहासिक नवाब टैंक में  आज उस समय हड़कंप मच गया जब एक अधेड़ व्यक्ति की लाश  तालाब में उतराती मिली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर  शिनाख्त कराने की कोशिश की  लेकिन शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है।

ऐतिहासिक नवाब टैंक में अज्ञात अधेड़ की कैसे हुुई मौत ?

 
 शहर के ऐतिहासिक नवाब टैंक में  आज उस समय हड़कंप मच गया । जब एक अधेड़ व्यक्ति की लाश  तालाब में उतराती मिली। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर  शिनाख्त कराने की कोशिश की  लेकिन शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है।
 इस बारे में   सदर कोतवाली के  एसआई वीरेंद्र कुमार त्रिपाठी ने  बताया कि  तालाब के पास  एक युवक  बैठा था, तभी उसकी नजर  तालाब में  उतरा रहे एक शव पर पड़ी , उसने फौरन पुलिस को सूचना दी । हम लोग  मौके पर आए  और शव को बाहर निकलवा  लेकिन  उसके पास से कोई ऐसी वस्तु नहीं मिली  जिससे उसकी शिनाख्त हो सके। उसके पैरों की दोनों चप्पलें  बाहर पड़ी होने से  लगता है जैसे वह नहाने आया था तभी उसका पैर फिसल गया  और वह तालाब के गहरे पानी में चला गया  और डूब गया ।

प्रथम दृष्टया डूबने से मौत हुई है।मौत अगर और किसी कारण से हुई है तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चलेगा। इसी तरह वहां मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि  मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी  है  लगता नहीं है कि वह आसपास के क्षेत्र का है । पुलिस  पता लगाने की कोशिश कर रही हैं।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0