हमीरपुर में प्रेमिका की शादी से क्षुब्ध प्रेमी ने लगाई फांसी

जिले में शादी के बाद प्रेमिका की विदाई होते ही प्रेमी ने बीच रास्ते बस से उतरकर खेत में बबूल के पेड़ पर फांसी लगा ली..

हमीरपुर में प्रेमिका की शादी से क्षुब्ध प्रेमी ने लगाई फांसी

राजस्थान से घर लौटते समय रास्ते में बस से उतरकर की खुदकुशी 

जिले में शादी के बाद प्रेमिका की विदाई होते ही प्रेमी ने बीच रास्ते बस से उतरकर खेत में बबूल के पेड़ पर फांसी लगा ली। आत्महत्या से पहले उसने फांसी का फंदा गले में डालने की सेल्फी लेकर इसे परिजनों और दोस्तों को भेजा था। शनिवार को पुलिस शव का पोस्टमार्टम करा रही है।  

ललपुरा थाने के प्रभारी निरीक्षक ओमप्रकाश यादव ने शनिवार को सुबह बताया कि राठ कोतवाली क्षेत्र के जखेड़ी गांव निवासी लक्ष्मी प्रसाद प्रजापति (19) पुत्र राकेश प्रजापति राजस्थान के अलवर में एक फैक्ट्री में नौकरी करता था। इसकी सगी बुआ की ननद महोबा में रहती है।

यह भी पढ़ें - कोरोना महामारी में श्रमिकों ​के कारण ही 27 राज्यों को भेजा सेनिटाइजर : मुख्यमंत्री

परिजनों और राजस्थान में अपने दोस्तों को आत्महत्या करने की भेजी थी सेल्फी

जहां रिश्तेदारी में एक लड़की से ये प्रेम करता था। दोनों के परिजन इस मेलजोल को पसंद नहीं कर रहे थे। शुक्रवार को प्रेमिका की शादी होने के बाद विदाई की जानकारी प्रेमी को हुई तो वह बीच रास्ते में बस से उतरकर खेत जाकर फांसी लगा ली। 

बताया कि मृतक के पिता राकेश प्रजापति और रिश्तेदार मोबाइल फोन पर मेसेज को लेकर परेशान थे। इधर-उधर उसकी खोजबीन भी करते रहे लेकिन पता नहीं चल सका। रात में पुलिस तलाश करते मौके पर पहुंच गई तो पेड़ पर फांसी के फंदे पर ये लटका मिला। मृतक की जेब में पड़े मोबाइल फोन के जरिये परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई है। शव का पोस्टमार्टम कराते हुए पुलिस अग्रिम कार्यवाही की जा रही है।

यह भी पढ़ें - पुलिस लाइन आरक्षी उदयराज के शव को शोक सलामी दी गयी

हि.स

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1