हमीरपुर : प्रेमिका ने प्रेमी के मासूम बच्चे की धारदार हथियार से काटी गर्दन

राठ कस्बे के अतरौलिया मुहाल में बुधवार को एक महिला ने अपने प्रेमी के दस वर्षीय मासूम बेटे का हसिया से गला काट दिया...

हमीरपुर : प्रेमिका ने प्रेमी के मासूम बच्चे की धारदार हथियार से काटी गर्दन

हमीरपुर। राठ कस्बे के अतरौलिया मुहाल में बुधवार को एक महिला ने अपने प्रेमी के दस वर्षीय मासूम बेटे का हसिया से गला काट दिया। हाथ और सिर में भी हसिया से वार कर उसे घायल कर दिया। वारदात के बाद आरोपी महिला मौके से फरार हो गई। पुलिस ने घायल मासूम को राठ सीएचसी में भर्ती कराया है, जहां डॉक्टरों ने उसे झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया।

झांसी जनपद के समथर का रहने वाला महताब जो कि बीते कई वर्षों से अपने मासूम दो पुत्रों और एक पुत्री के साथ राठ के अतरौलिया इलाके में रामकुमार प्रजापति के मकान में रहता है। उसी मकान में रहने वाली कस्तूरी नाम की एक महिला से उसको प्रेम हो गया। बीते लगभग एक सप्ताह पूर्व महताब बिहार से नीलम नाम की एक महिला को पत्नी बनाकर राठ ले आया। उसके साथ उसी मोहल्ले में अलग से हरीचरन वर्मा के मकान में किराए पर रहने लगा। महताब की दूसरी महिला के साथ अलग रहने पर नाराज उसकी प्रेमिका कस्तूरी ने उसके 10 साल के बेटे शिवम को बहाने से अपने घर बुलाया। मौका पाकर धारदार हंसिया से उसका गला रेतकर उसे लहूलुहान कर दिया। मासूम बच्चे का गला रेतने के बाद महिला ने उसके हाथों और सिर पर भी धारदार हसिये से वार कर दिया। महिला उसे मरा हुआ समझ कर छोड़कर भाग गई।

मामले में राठ कोतवाली प्रभारी इंस्पेक्टर उमेश कुमार सिंह ने बताया कि लहूलुहान बच्चे को बेहतर इलाज के लिए झांसी मेडिकल कॉलेज ले जाया गया है। घटना को अंजाम देने वाली महिला की तलाश की जा रही है।

हिन्दुस्थान समाचार

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0