हमीरपुरःयुवक को खेतों में दौड़ा-दौड़ाकर अज्ञात लोगों ने बेरहमी से मार डाला 

हमीरपुर में गुरुवार रात खेत गए गए युवक की हत्‍या कर दी गई। सुबह युवक का खून से लथपथ शव मिलने से हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुल‍िस...

हमीरपुरःयुवक को खेतों में दौड़ा-दौड़ाकर अज्ञात लोगों ने बेरहमी से मार डाला 

 हमीरपुर में गुरुवार रात खेत गए गए युवक की हत्‍या कर दी गई। सुबह युवक का खून से लथपथ शव मिलने से हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुल‍िस और फारेंसिक टीम ने घटनास्‍थल से जरूरी साक्ष्‍य एकत्र किया। एसपी डा. दीक्षा शर्मा ने कहा कि जल्दी ही हत्‍या का खुलासा किया जाएगा। बताया कि प्रथम दृष्टया हत्या किसी भारी वस्तु के मारने से हुई है। बताया जा रहा है कि युवक को खेतों में दौड़ा-दौड़ाकर अज्ञात लोगों ने बेरहमी से मार डाला है। सुबह खेत मालिक के पुत्र ने शव को देखकर परिजनों को सूचना दी। 

यह भी पढ़ें -युवक ने प्रेमिका का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर किया वायरल,जाने वज

जानकारी के अनुसार, चंदपुरवा गांव निवासी प्रदीप उर्फ रिंकू पांडेय (32) अपने पिता के साथ खेती का काम कर सहयोग करता था। पिता प्रेमप्रकाश पांडेय ने बताया कि गुरुवार की रात बिजली न होने से गर्मी बहुत थी। इस पर उसका पुत्र रिंकू दरवाजे पर बैठकर फोन से बात कर रहा था। बताया कि रात करीब 12.30 बजे फोन में बात करता हुआ घर से निकल आया। तभी सुबह पता चला कि उसका शव गांव निवासी लक्ष्मी साहू के खेत में पड़ा हुआ है। आनन फानन पुलिस को सूचित किया।

यह भी पढ़ें-नेशनल वाटर मिशन की निदेशक अर्चना वर्मा बांदा पहुंची, देखें अमृत सरोवर एवं सोकपिट

मौके पर थानाध्यक्ष रामआसरे सरोज पहुंचे और उच्चाधिकारियों को अवगत कराया। घटना की सूचना मिलने पर सीओ सदर राजेश कमल, अपर एसपी मायाराम वर्मा, एसपी दीक्षा शर्मा मौके पर पहुंचे। मौका मुआयना कर परिजनों से जानकारी ली। एसपी ने घटना के खुलासे के निर्देश दिए। वहीं, डॉग स्क्वायड और फोरेंसिक टीम  ने मौके पर पहुंचकर साक्ष्य एकत्र किए। पिता का कहना है कि उनकी किसी से कोई रंजिश नहीं है। सीओ राजेश कमल ने बताया कि युवक के सिर पर पीछे चोट के निशान मिले हैं। परिजनों की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

यह भी पढ़ें-जेल में अचानक डीएम एसपी का छापा, माफिया मुख्तार अंसारी के बैरक को खंगाला

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0