इस रेलवे कॉलोनी में छह माह तक, वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर छात्रा से गैंगरेप

कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी व्यक्ति ने पुलिस अधीक्षक को दी तहरीर में बताया कि उसकी 16 वर्षीय बेटी कक्षा...

इस रेलवे कॉलोनी में छह माह तक, वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर छात्रा से गैंगरेप

ललितपुर

कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी व्यक्ति ने पुलिस अधीक्षक को दी तहरीर में बताया कि उसकी 16 वर्षीय बेटी कक्षा 10 में पढ़ती है। उसकी बेटी को रेलवे कॉलोनी निवासी अंजली यादव पत्नी राहुल यादव ने बहला फुसलाकर अपने आवास पर बुलाया और वहां नशीला पदार्थ खिलाकर राहुल पुत्र प्रहलाद यादव, अनिकेत पुत्र निर्मल, कुलदीप यादव पुत्र उदयभान सिंह उर्फ उद्दू एवं दो अज्ञात व्यक्तियों के साथ मिलकर जबरन दुष्कर्म किया।

यह भी पढ़ें - यात्रीगण ध्यान दें : झांसी धौलपुर रेल खंड में दो दिन निरस्त रहेंगी ये ट्रेनें

जिसका मोबाइल पर वीडियो भी बनाया। वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर बेटी के साथ लगभग पिछले छह माह से दुष्कर्म किया जा रहा है। जिससे उसकी बेटी का गर्भ ठहर गया, तो आरोपियों ने जबरन दवा खिलाकर गर्भ गिरा दिया। बेटी बहुत कमजोर एवं बीमार हो गई। उसने एवं परिवार वालों ने पूछा तो बेटी ने डरते हुए कहा कि आरोपी आपराधिक प्रवृत्ति के हैं और वे जान से मार डालेंगे। बेटी को डरने से मना किया तो उसने पूरी घटना बताई।

यह भी पढ़ें - पहाड़ी से गिरने वाले झरने और हाथी कुंड का कायाकल्प किया जाएगा

किशोरी ने यह भी आरोप लगाया,कि पिछले करीब 6 माह से उसे वीडियो वायरल करने की तरह-तरह की धमकी देकर उसके साथ लगातार सामूहिक दुष्कर्म किया जा रहा था। जब परिजन उलाहना देने के लिए 30 नवंबर को अंजली के घर गए तो उसने धमकी दी कि यदि कोई कानूूनी कार्रवाई की तो उसकी बेटी का अश्लील वीडियो वायरल कर देंगे और हरिजन एक्ट के मुकद्मे में फंसा देंगे। मामले में कोतवाली पुलिस ने पुलिस अधीक्षक के आदेश पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

यह भी पढ़ें - इस बजह से पत्नी की हत्या करने वाले, दोषी पति को मिली 10 वर्ष के कठोर कारावास की सजा

पुलिस अधीक्षक के संज्ञान में पूरा मामला आने पर उन्होंने तत्काल सदर कोतवाली पुलिस को मामला पंजीकृत करने व दुष्कर्म करने वालों को गिरफ्तार करने के आदेश दिए व नाबालिग किशोरी का डाक्टरी परीक्षण कराकर पूरे मामले की जाँच का जिम्मा क्षेत्राधिकारी सदर को सौंपी है।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0