गोवंशीय पशु वध करने वाले गैंग के नौआरोपितों के खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई

मुरादाबाद के थाना बिलारी कोतवाली क्षेत्र में थाना पुलिस ने गिरोह बनाकर गोवंशीय पशु वध करने वाले गैंग के नौ आरोपितों के खिलाफ बुधवार को गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की है। बताया जा रहा...

गोवंशीय पशु वध करने वाले गैंग के नौआरोपितों के खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई

मुरादाबाद, मुरादाबाद के थाना बिलारी कोतवाली क्षेत्र में थाना पुलिस ने गिरोह बनाकर गोवंशीय पशु वध करने वाले गैंग के नौ आरोपितों के खिलाफ बुधवार को गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की है। बताया जा रहा है कि सभी आरोपित विभिन्न मामलों में बिलारी थाना क्षेत्र सहित सहित कई जिलों में वांछित रहे हैं।

यह भी पढ़ें- बांदाः कायस्थ महासभा ने अयोध्या में नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने वालों को मांगी फांसी



बिलारी कोतवाली प्रभारी रविंद्र प्रताप सिंह ने कोतवाली में दर्ज कराई रिपोर्ट में कहा कि गोवंश गिरोह का गैंग लीडर आसिफ पुत्र साबिर निवासी थावंला क्षेत्र में गैंग बनाकर गोवध करते हैं। अमरपुर काशी में इसी गिरोह के सदस्यों ने गोवंश का वध किया था। लगातार यह ग्रुप अलग-अलग क्षेत्रों में गोवंश की तस्करी करता है। इस गैंग के सदस्यों के खिलाफ बिलारी, थाना मूंढापांडे व अन्य थाना क्षेत्रों में भी दर्जनों गोवध और अन्य संगीन धाराओं में मुकदमे दर्ज हैं।

यह भी पढ़ें- बेरहम हुई महोबा पुलिस, युवक के प्राइवेट पार्ट में ईंट बांधकर, दी अमानवीय सजा

पुलिस ने गैंग लीडर आरोपित आसिफ पुत्र साबिर, अजीज पुत्र यामीन, जावेद पुत्र साबिर, बब्बू पुत्र हनीफ निवासी थांवला, शाहिद पुत्र गुलाम नबी निवासी अमरपुरकाशी, शाहरुख पुत्र मोहम्मद शकील, पप्पू उर्फ इंतजार पुत्र शकील अहमद, फारुख पुत्र मोहम्मद शकील, महबूब पुत्र शकील अहमद निवासी सत्तू नगला थाना मुंढापांडे के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की है।

यह भी पढ़ें- विजय कुमार को यूपी का कार्यवाहक डीजीपी बनाया गया 

हिस

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0