जिला पंचायत सदस्य श्वेता सिंह गौर की याद में स्मृति द्वार बनाने की मांग उठी

जिला पंचायत के वार्ड संख्या 12 चंदवारा से निर्वाचित जिला पंचायत सदस्य स्व. श्वेता सिंह गौर की याद में ग्राम पैलानी डेरा..

जिला पंचायत सदस्य श्वेता सिंह गौर की याद में स्मृति द्वार बनाने की मांग उठी
जिला पंचायत सदस्य श्वेता सिंह गौर की याद में स्मृति द्वार बनाने की मांग उठी..

बांदा, 

जिला पंचायत के वार्ड संख्या 12 चंदवारा से निर्वाचित जिला पंचायत सदस्य स्व. श्वेता सिंह गौर की याद में ग्राम पैलानी डेरा में मुख्य सड़क पर स्मृति द्वार बनाने की मांग क्षेत्र की जनता ने की है और कहा कि पैलानी डेरा में उनके नाम व फोटो सहित स्मृति द्वार का निर्माण कराने से उन्हें सच्ची श्रद्धांजलि होगी। इस संबंध में जसपुरा क्षेत्र के किसान नेता पुष्पेंद्र सिंह चुनाले कु. धनंजय सिंह, भाजपा नेता सूर्यभान सिंह चौहान, नीरज सिंह सहित दर्जनों लोगों ने यह मांग उठाते हुए जिला पंचायत अध्यक्ष और जिलाधिकारी बांदा को पत्र भेजा है।

यह भी पढ़ें - बाइक से ओडिशा जा रहे सिविल इंजीनियर की सड़क दुर्घटना में मौत

इनका कहना है कि वार्ड नंबर 12 की सदस्य रही श्रीमती श्वेता सिंह गौर की आकस्मिक मौत हो गई, जो इस क्षेत्र के लिए बहुत ही दुखद घटना है। इनके मिलनसार व मृदुभाषी स्वभाव को पूरा क्षेत्र जानता है और याद करता है। किसान नेता पुष्पेंद्र सिंह चुनाले का कहना है कि पूरे क्षेत्र व जिले ने एक होनहार मिलनसार जनप्रतिनिधि खो दिया है। इस दुख को कम नहीं किया जा सकता है, यह क्षेत्र की जनता व परिवार के लिए बहुत ही दुखद व अपूरणीय क्षति है। अगर इनके फोटो के साथ पैलानी डेरा सड़क पर बांदा जिला पंचायत के द्वारा एक स्मृति द्वार का निर्माण करा दिया जाए तो बहुत ही अच्छा रहेगा।

जिला पंचायत सदस्य श्वेता सिंह गौर की याद में स्मृति द्वार बनाने की मांग उठी..

इसी तरह किसान यूनियन के पूर्व जिला अध्यक्ष कुंवर धनंजय सिंह ने भी उनकी याद में स्मृति द्वार बनाने की मांग की है। इनके अलावा क्षेत्र के वीरेंद्र सिंह, दिनेश सिंह गौतम, कमल सिंह एडवोकेट, जितेंद्र सिंह, अंकित सिंह चौहान, कुलदीप सिंह परिहार रामदास विश्वकर्मा, अरविंद सिंह गौतम, मेंबर सिंह, श्रीमती उषा सिंह सिद्ध गोपाल सिंह, महेश भाई अरविंद यादव, पप्पू खान, अशोक सिंह चंदेल, अन्नू सिंह, श्रीमती प्रीति उर्फ बीना सिंह व करिश्मा सिंह ने भी पैलानी डेरा में स्मृति द्वार बनाने का समर्थन किया है। बताते चलें कि भाजपा नेत्री और जिला पंचायत की सदस्य रहीं श्वेता सिंह गौर की संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी पर लटकी हुई लाश बरामद हुई थी। जिससे पुलिस ने उनके पति दीपक सिंह गौर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

यह भी पढ़ें - नई दिल्ली से खजुराहो वाया झाँसी के बीच जल्द चलेगी वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन, तैयारियां जारी

यह भी पढ़ें - खुशखबरी : खरगापुर से सागर अब सीधे रेल

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
3
funny
0
angry
1
sad
0
wow
2