डीएम ने चित्रकूट हवाईअड्डा का निरीक्षण कर दिए निर्देश

डीएम शिवशरणप्पा जीएन ने बुधवार को देवांगना में स्थित चित्रकूट हवाई अड्डा का औचक निरीक्षण किया...

डीएम ने चित्रकूट हवाईअड्डा का निरीक्षण कर दिए निर्देश

कहा कि नई टर्मिनल बिल्डिंग और फिलिंग स्टेशन को चिन्हित करें भूमि 

चित्रकूट। डीएम शिवशरणप्पा जीएन ने बुधवार को देवांगना में स्थित चित्रकूट हवाई अड्डा का औचक निरीक्षण किया। उन्होंने टर्मिनल बिल्डिंग, छोटे व बड़े रनवे, फायर स्टेशन, फिलिंग स्टेशन आदि कार्यों को देखा।

यह भी पढ़े : Hathras Accident : हादसे में 121 श्रद्धालुओं की मौत की पुष्टि, मृतकों में 113 महिलाएं, 6 बच्चे और 2 पुरुष शामिल

डीएम ने निदेशक एयरपोर्ट अथॉरिटी से कहा कि नए रनवे, नई टर्मिनल बिल्डिंग, रनवे के सिविल वर्क के अवशेष कार्य को तेजी से कराया जाए। नए कराए जाने वाले कार्यों के लिए प्रस्ताव भेजें। ताकि शासन से स्वीकृत कराया जा सके। एडीएम एवं एसडीएम से कहा कि नए रनवे के लिए जो नई टर्मिनल बिल्डिंग निर्माण एवं फिलिंग स्टेशन निर्माण के लिए भूमि चिन्हित किया जाना है उसका निरीक्षण कर एयरपोर्ट अथॉरिटी को उपलब्ध कराया जाए। निदेशक एयरपोर्ट से फ्लाइट के संचालन के बारे में भी जानकारी की। बताया गया कि सप्ताह में तीन दिन फ्लाइट का संचालन हो रहा है।

यह भी पढ़े : हाथरस हादसा : एक्शन में सीएम योगी, घटनास्थल और अस्पताल का लिया जायजा

जिलाधिकारी ने राइट्स संस्था के अधिकारियों को निर्देश दिए कि चित्रकूट हवाई अड्डा का जो भी कार्य अवशेष है उसको तत्काल शासन की मंशा के अनुरूप गुणवत्तापूर्ण कराया जाए। निरीक्षण के दौरान एडीएम उमेश चन्द्र निगम, सदर एसडीएम सौरभ यादव, निदेशक एयरपोर्ट अथॉरिटी विनय गंगेले सहित संबंधित अधिकारी मौजूद रहे।

यह भी पढ़े : हाथरस हादसा : सूरज पाल जेल से छूट कर बन गया कथावाचक 

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0