बांदा में कोरोना की छलांग, एक साथ 14 संक्रमित मिले

जनपद बांदा में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में अचानक उछाल आया है। जहां दो दिन पहले 16 मरीज आए थे, वही आज फिर 14 नए संक्रमित मरीज मिलने से जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 108 हो गई है।

बांदा में कोरोना की छलांग, एक साथ 14 संक्रमित मिले
Corona Update Banda

इनमें 57 एक्टिव केस हैं।आज मिले नए केसों में दो बच्चियां भी शामिल हैं। साथ ही आज एक साथ 9 केस खांईपार मोहल्ले में मिले हैं, जबकि अलीगंज में 3 नए मरीज पाए गए हैं।

चित्रकूट धाम मंडल के आयुक्त गौरव दयाल ने इसकी पुष्टि की है। जनपद में पिछले 3 दिनों से कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में उछाल आ रहा है। जिससे न्यायालय परिसर और पुलिस विभाग भी चपेट में आ चुका है। वही अतर्रा में भी मरीजों की संख्या में  इजाफा हो रहा है। आज संक्रमित पाए गए मरीजों में अलीगंज में 3 व्यक्ति संक्रमित हैं। इसमें एक 8 वर्ष की लड़की है जबकि एक महिला और एक युवक यहां संक्रमित पाए गए हैं।

यह भी पढ़ें : बाँदा में होने वाली है पुरस्कारों की बारिश

जबकि खाई पार मोहल्ले में 9 व्यक्ति संक्रमित पाए गए हैं, इनमें 6 महिलाएं शामिल हैं। इन महिलाओं में एक 9 वर्षीय बालिका है जबकि एक 17 वर्षीय किशोरी भी संक्रमित है। वही अतर्रा के भवानीगंज में एक बुजुर्ग संक्रमित पाए गए हैं। जबकि 14 वर्षीय किशोर का नाम पता दर्शाया नहीं गया है। इस तरह जिले में कोरोना संक्रमण का प्रभाव बढ़ रहा है। बांदा में स्वराज कॉलोनी, आवास विकास, जिला अस्पताल के बाद सुतरखाना और अब खांईपार और अलीगंज मोहल्ले भी हॉटस्पॉट्स क्षेत्र बन गए हैं। जहां सैनिटाइजिंग का काम शुरू हो गया है, साथ ही संक्रमित पाए गए व्यक्तियों के आसपास लोगों की थर्मल स्क्रीनिंग भी कराई जा रही है। एक साथ शहर में 14 मरीजों के सामने आने से शहर में हड़कंप मच गया है।

यह भी पढ़ें : थर्मल स्कैनिंग बाद ही थानों व कार्यालयों में होगी इंट्री

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0