बेतहाशा बढ़ रही महंगाई को लेकर कांग्रेस हुई हमलावर

तेजी से बढ़ रही महंगाई के खिलाफ कांग्रेस द्वारा लगातार सरकार पर प्रहार किए जा रहे हैं। सोमवार को भी कांग्रेस ने महामहिम राष्ट्रपति..

बेतहाशा बढ़ रही महंगाई को लेकर कांग्रेस हुई हमलावर

बाँदा, 

तेजी से बढ़ रही महंगाई के खिलाफ कांग्रेस द्वारा लगातार सरकार पर प्रहार किए जा रहे हैं। सोमवार को भी कांग्रेस ने महामहिम राष्ट्रपति को ज्ञापन भेजकर बेतहाशा बढ़ रही महंगाई पर अंकुश लगाने के लिए हस्तक्षेप करने की मांग की है।

यह भी पढ़ें - बाँदा में एंटी रोमियो टीम ने गर्ल्स कॉलेज के आसपास मंडराने वाले युवकों को चेतावनी देकर छोड़ा

जिला कांग्रेस के अध्यक्ष प्रदुम्न कुमार लालू दुबे  के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रपति को संबोधित सिटी मजिस्ट्रेट के माध्यम से ज्ञापन प्रेषित किया। जिसमें कहा गया है कि डीजल पेट्रोल के दाम प्रतिदिन बढ़ाए जा रहे हैं। कुकिंग गैस में भी प्रतिमाह वृद्धि हो रही है।

इधर कुकिंग से सब्सिडी भी समाप्त कर दी गई है। आम गरीब एवं मध्यम वर्गीय इस महंगाई से बुरी तरह त्रस्त है।आम जरूरत की चीज सरसों का तेल भी दोगुने मूल्य पर मिल रहा है। लोहे की सरिया, सीमेंट, खाद्य सामग्री में भी बेतहाशा वृद्धि हो चुकी है और कीमती रोज बढ़ रही है।

यह भी पढ़ें - सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी को इस वजह से सीएम को चिट्ठी लिखने को होना पडा मजबूर

केंद्र सरकार मूल्यों का पर नियंत्रण करने में विफल साबित हो रही है। बढ़ती महंगाई के चलते गरीब परेशान हाल व बेहाल है। इधर बेरोजगारी भी बढ़ती जा रही है ,गांव का मजदूर शिक्षित बेरोजगार रोजगार की तलाश में भटक रहा है। स्कूलों में प्रबंध तंत्र द्वारा मनमानी फीस वसूल की जा रही है।

नतीजा यह है कि गरीब मध्यम वर्गीय के बच्चे शिक्षा से वंचित होने की स्थिति में है। इस पर नियंत्रण लगाने के लिए हस्तक्षेप की जरूरत है। ज्ञापन देने वालों में नाथूराम सेन, शब्बीर सौदागर, श्री प्रकाश शुक्ला छेदीलाल धुरिया, अनीश बक्स शिव बली सिंह आदि शामिल रहे।

यह भी पढ़ें - मंत्री बनने के बाद प्रथम बाँदा आगमन पर स्वागत से अभिभूत रामकेश निषाद क्या बोले, जानिये यहाँ

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
2
funny
0
angry
0
sad
0
wow
2