चित्रकूट : पत्नी ने ममेरे भाई के साथ मिलकर पति की सिलबट्टे से कुचकर की हत्या

चित्रकूट में घर में सो रहे युवक की पत्थरों से कूच कर निर्मम हत्या कर देने का मामला सामने आया है। हत्या के बाद मृतक की पत्नी अपने दुधमुहें..

चित्रकूट : पत्नी ने ममेरे भाई के साथ मिलकर पति की सिलबट्टे से कुचकर की हत्या
चित्रकूट क्राइम

चित्रकूट में घर में सो रहे युवक की पत्थरों से कूच कर निर्मम हत्या कर देने का मामला सामने आया है। हत्या के बाद मृतक की पत्नी अपने दुधमुहें बच्चे को लेकर मौके से फरार हो गई है । 

मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के फरासन टोला मोहल्ले का है। मृतक की मां ने आरोप लगाते हुए बताया है कि होरीलाल नाम का व्यक्ति ड्राइविंग करके अपना भरण पोषण  करता था। कल शाम को मृतक की पत्नी किसी अज्ञात व्यक्ति को अपना ममेरा भाई बना कर अपने घर लाई थी और शाम को साथ में खाना भी खाए थे।

यह भी पढ़ें - यूपी बोर्ड की दसवीं कक्षा की परीक्षाएं रद्द, 56लाख छात्र बिना परीक्षा होंगे पास

आज जब सुबह उसका मृतक बेटा घर के बाहर नहीं निकला तो वह उसको अंदर कमरे में देखने गई तो उसका बेटा खून से लथपथ मृत अवस्था में पड़ा हुआ मिला और मृतक की पत्नी व उसका ममेरा भाई भी घर से गायब नजर आए।इसके बाद मृतक की मां ने पुलिस को सूचना दी जिस पर मौके पर पहुंची शहर कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए मामले की छानबीन करना शुरू कर दिया है।

चित्रकूट क्राइम

वहीं इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र कुमार राय का कहना है कि मृतक की मां की तरफ से तहरीर दी गई है। जिसमें यह बताया गया है कि मृतक की पत्नी और उसका ममेरा भाई इस हत्या में संलिप्त है जिस पर जांच की जा रही है। दोनों के पकड़े जाने के बाद ही हत्या के कारणों का पता चल पाएगा।

यह भी पढ़ें - यूपी के अलीगढ़ में शराब पीने से 08 लोगों की मौत, मुख्यमंत्री योगी ने लिया संज्ञान

What's Your Reaction?

like
0
dislike
2
love
0
funny
1
angry
0
sad
0
wow
1