चित्रकूट : पुलिस ने इनामिया हत्यारोपी को मुठभेड़ के दौरान किया गिरफ्तार

पुलिस ने हत्या के मामले में वांछित अंतर्राज्यीय 25 हजार रुपए के इनामी को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार करने मं सफलता...

चित्रकूट : पुलिस ने इनामिया हत्यारोपी को मुठभेड़ के दौरान किया गिरफ्तार

पैर में गोली लगने से सुरक्षा के बीच जिला अस्पताल में कराया गया भर्ती

चित्रकूट। पुलिस ने हत्या के मामले में वांछित अंतर्राज्यीय 25 हजार रुपए के इनामी को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार करने मं सफलता प्राप्त की है। इनामिया के पैर में गोली भी लगी है। आरोपी के विरुद्ध एक दर्जन मुकदमे विभिन्न थानो में दर्ज हैं।

यह भी पढ़े : मुख्तार अंसारी की जेल में हुई मौत मामले की उच्च स्तरीय जांच हो : मायावती

गुरुवार को पुलिस कार्यालय स्थित राघव प्रेक्षागार में पत्रकारों से रूबरू हुए एसपी अरुण कुमार सिंह ने बताया कि रैपुरा कस्बे के व्यापारी राजधर के बेटे का अपहरण कर 50 लाख रुपए की फिरौती अपहरणकर्ताओं ने मांगी थी। फिरौती न मिलने पर बेटे की हत्या कर देवांगना घाटी में शव फैंक दिया था। मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को पूर्व में गिरफ्तार कर जेल भेजा है। एक हत्यारोपी फरार चल रहा था। जिस पर एसपी ने 25 हजार रुपए इनाम घोषित किया था। जिसकी गिरफ्तारी को एएसपी चक्रपाणि त्रिपाठी, सीओ राजापुर निष्ठा उपाध्याय के पर्यवेक्षण में टीम गठित की। सरधुवा थाना पुलिस व एसओजी टीम ने लमियारी गांव के पास से हत्या के वांछित आशीष पटेल उर्फ दस्सा पुत्र शिवपूजन सिंह निवासी चितरागोकुलपुर सीतापुर को देखा तो पकड़ने जाते समय आरोपी ने तमंचे से फायर कर दिया। जवाबी कार्यवाही में आरोपी के पैर में गोली लगने से गिर गया। जिसे बाइक तमंचा, कारतूस सहित गिरफ्तार कर पुलिस ने जिला अस्पताल में सुरक्षा के बीच भर्ती कराया है।

यह भी पढ़े : योगी सरकार में मुख्तार को एक साल छह माह के अंदर आठ मुकदमों में सुनाई गई थी सजा

एसपी ने बताया कि नयागांव थाने में सात मामलो के अलावा फतेहगंज और रैपुरा थाने में हत्या का मामला दर्ज है। पुलिस टीम में सरधुवा थाना प्रभारी निरीक्षक आशुतोष तिवारी, अपराध निरीक्षक अंजनी कुमार सिंह, दरोगा चन्द्रमणि पांडेय, शिवमणि मिश्रा, सिपाही राहुल पुरी, अतुल मिश्रा, दिनेश कुमार, शक्ति सिंह, एसओजी के सिपाही जितेन्द्र कुमार, नितेश समाधिया, रोहित सिंह, आशीष सिंह, रोशन सिंह, राघवेन्द्र सिंह, पवन राजपूत, गोलू भार्गव, ज्ञानेश मिश्रा रहे।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0