छतरपुरः हत्या के बाद कुल्हाड़ी लेकर शव के पास बैठा रहा ये हत्यारा

राजनगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम ललपुर में मंगलवार को हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिसमें एक आदिवासी युवक ने अपने ही समुदाय के एक युवक की कुल्हाड़ी से ...

छतरपुरः हत्या के बाद कुल्हाड़ी लेकर शव के पास बैठा रहा ये हत्यारा

राजनगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम ललपुर में मंगलवार को हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिसमें एक आदिवासी युवक ने अपने ही समुदाय के एक युवक की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी और घटनास्थल से भागा नही बल्कि घटनास्थल पर ही बैठा रहा। बाद में पुलिस ने कुल्हाड़ी लेकर शव के पास बैठे हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें-घर का छप्पर तोड़कर दबंग सगी बहनों को अगवा कर ले गए और किया गैंगरे

खबर है कि ललपुर निवासी लखन आदिवासी और दीना आदिवासी के बीच जमीन को लेकर काफी समय से विवाद चल रहा था। इसी को लेकर दीना किसी न किसी तरह से लखन को अपने रास्ते से हटाना चाहता था। उसे मंगलवार को उस समय मौका मिल गया जब लखन आदिवासी अपने खेत पर काम कर रहा था। उसी समय अपने हाथ में कुल्हाड़ी लेकर दीना वहां आ धमका। जब तक लखन कुछ समझ पाता तब तक दीना ने कुल्हाड़ी से लखन पर ताबड़तोड़ प्रहार करना शुरू कर दिया। कुल्हाड़ी के घातक प्रहारों से लहुलुहान होकर लखन वहीं गिर पड़ा और तड़फने लगा।

यह भी पढ़ें-खजुराहो में एशिया के पहले हेलीकाप्टर पायलट प्रशिक्षण केंद्र का शुभारम्भ,छोटेे शहरों को उड़ान से जोड़ा जायेगा

यह देखकर आरोपित दीना आदिवासी वहां से भागा नहीं, अलबत्ता खून से लहुलुहान हालत में छटपटा रहे लखन की मौत होने तक वह कुल्हाड़ी लेकर मौके पर ही बैठा रहा। इस नृशंस हत्या की सूचना मिलते ही राजनगर थाने से पुलिस तुरंत मौके पर जा पहुंची। उस समय भी हत्यारे दीना आदिवासी वहीं बैठा था, उसे तुरंत गिरफ्तार कर लिया गया।

यह भी पढ़ें-प्रवर्तन अधिकारियों की लोकेशन ट्रक ड्राइवरों को देते थे ये तीन शख्स

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
2
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0