भोजपुरी फिल्म अभिनेता दिनेश लाल यादव निरहुआ 2 कलाकारों सहित कोरोना संक्रमित

भोजपुरी फिल्म अभिनेता निरहुआ इन दिनों बांदा में 'सब का बाप अंगूठा छाप' फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं, शूटिंग के दौरान ही फिल्म सेट में दो कलाकार और वह..

भोजपुरी फिल्म अभिनेता दिनेश लाल यादव निरहुआ 2 कलाकारों सहित कोरोना संक्रमित

भोजपुरी फिल्म अभिनेता निरहुआ इन दिनों बांदा में 'सब का बाप अंगूठा छाप' फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। शूटिंग के दौरान ही फिल्म सेट में दो कलाकार और वह स्वयं कोरोना संक्रमित पाए गए हैं, जिससे वह क्वारंटीन हो गए हैं।

यह भी पढ़ें - बाँदा में शुरू हुई भोजपुरी फिल्म सबका बाप अंगूठा छाप की शूटिंग, फिर लगा मेले जैसा नजारा

जनपद के ग्राम जारी में फिल्म की शूटिंग के लिए सेट लगाया गया है। यहां पिछले कई दिनों से फिल्म की शूटिंग चल रही थी। शूटिंग के दौरान ही जांच में अभिनेता व  अन्य कलाकारों की कोरोना जांच कराई गई थी।  जांच में दो कलाकार संक्रमित पाए गए थे जबकि निरहुआ की रिपोर्ट नेगेटिव आई थी।

दोबारा जांच में रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर उन्हें क्वॉरेंटाइन कर दिया गया है। इस बात की पुष्टि फिल्म के निर्देशक पदम सिंह ने की है।

यह भी पढ़ें - बांदा में कोरोना विस्फोट, एक दिन में 182 संक्रमित मिले, मचा हड़कंप

बताते चलें कि इसके पहले बांदा में भोजपुरी फिल्म की शूटिंग हो चुकी है जिसमें खेसारी लाल यादव और अभिनेत्री काजल राघवानी ने अभिनय किया था। अब यहां दूसरी फिल्म सबका बाप अंगूठा छाप ,की शूटिंग चल रही है। फिल्म की शूटिंग ग्राम जारी के अलावा शहर के अवस्थी पार्क व अन्य कई कई स्थानों पर हो चुकी है।

इस फिल्म में दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ के साथ अभिनेत्री अक्षरा सिंह काम कर रही हैं। फिल्म सेट पर अभिनेता के संक्रमित होने पर फिलहाल  शूटिंग रोक दी गई है। फिल्म  निर्देशक पदम सिंह ने बताया कि 2 दिन बाद पुन: जांच कराई जाएगी रिपोर्ट नेगेटिव आने पर शूटिंग का काम फिर शुरू हो जाएगा।

यह भी पढ़ें - बाँदा में शूट हुई भोजपुरी फिल्म लिट्टी चोखा जल्दी होने वाली है रिलीज़, यहाँ जानिए

View this post on Instagram

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav)

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0