बांदा में बंधन बैंक की नई शाखा का हुआ शुभारंभ

शहर के छावनी मोहल्ले में बंधन बैंक की नई शाखा का शुभारंभ जनपद के सीडीओ वेद प्रकाश मौर्य ने किया और बैंक की सुविधाओं की..

बांदा में बंधन बैंक की नई शाखा का हुआ शुभारंभ
बांदा में बंधन बैंक की नई शाखा का हुआ शुभारंभ..

शहर के छावनी मोहल्ले में बंधन बैंक की नई शाखा का शुभारंभ जनपद के सीडीओ वेद प्रकाश मौर्य ने किया और बैंक की सुविधाओं की सराहना करते-करते हुए कहा कि इस बैंक में  समाज के हर वर्ग खासतौर से बैंकिंग सुविधाओं से वंचित वर्ग कर खास ध्यान रखा जा रहा है।

यह भी पढ़ें - कांग्रेस ने अमन हत्याकांड की सीबीआई से जांच कराने की मांग की

उन्होंने कहा कि सरकार और समाज की प्राथमिकता वाले क्षेत्र में बंधन बैंक ने हमेशा सराहनीय काम किया है। जिससे सरकार के जरूरतमंदों तक पहुंची सुविधाओं के लक्ष्य को बहुत मदद मिली है।। बंधन बैंक ने जिस तरह अपने आकर्षक व सर्वजन जनहित का जो भी कार्य किया वह बहुत ही सराहनीय है। 

बांदा में बंधन बैंक की नई शाखा का हुआ शुभारंभ..

इस मौके पर बैंक के क्लस्टर हेड आशीष मिश्रा, उप शाखा प्रबंधक ओमप्रकाश सविता, विक्रांत कुमार अभिषेक त्रिपाठी, सुनील द्विवेदी, आंचल श्रीवास्तव सूरज सक्सेना, आदि बैंक के कर्मचारी उपस्थित रहे। इनके अलावा नगर पालिका के पूर्व चेयरमैन राजकुमार राज, अवधेश उपाध्याय प्रदेश उपाध्यक्ष, दिनेश दीक्षित चेयरमैन बांदा अर्बन को कोआपरेटिव बैंक, रजत सेठ विधायक प्रतिनिधि, लेखिका छाया सिंह, महेंद्र कुशवाहा ,शिव कुमार राजपूत, संजय निगम आदि उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें - यह महाशय शराब पीकर जमीन में लोटने लगे, इन्हें होश भी नही रहा कि वह ड्यूटी में..

यह भी पढ़ें - डिजियाना ग्रुप इन्दौर मे छापामारी के बाद आयकर विभाग ने बांदा में पूर्व विधायक के घर पर मारा छापा

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1