बाँदा पुलिस ने अवैध शस्त्र निर्माण फैक्ट्री का भंडाफोड़ कर, एक अभियुक्त को किया गिरफ्तार

जनपद बांदा में चलाए जा रहे ऑपरेशन पाताल के तहत पुलिस को एक और सफलता मिली है। पुलिस ने अतर्रा थाना क्षेत्र में..

बाँदा पुलिस ने अवैध शस्त्र निर्माण फैक्ट्री का भंडाफोड़ कर, एक अभियुक्त को किया गिरफ्तार

जनपद बांदा में चलाए जा रहे ऑपरेशन पाताल के तहत पुलिस को एक और सफलता मिली है। पुलिस ने अतर्रा थाना क्षेत्र में अवैध शस्त्र निर्माण की फैक्ट्री का भंडाफोड़ कर मौके से भारी मात्रा में निर्मित अर्ध निर्मित तमंचा व तमंचा बनाने के उपकरण बरामद किए और इस सिलसिले में रामबाबू आरख निवासी बंशा पुरवा अतर्रा को गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें - हमीरपुर कलेक्ट्रेट में लिपिक के 4 वर्षीय बेटे का अपहरण, बांदा पुलिस ने किया बरामद

जनपद में अपराध एवं अपराधियों पर नियंत्रण लगाये जाने तथा अवैध शस्त्रों का निर्माण, संग्रहण व बिक्री करने वाले अभियुक्तों के विरुद्ध कार्यवाही किए जाने को चलाये जा रहे अभियान ऑपरेशन पाताल के क्रम में रविवार को रात्रि में थाना अतर्रा पुलिस द्वारा थाना अतर्रा क्षेत्र के वंशा पुरवा में एक शस्त्र फैक्ट्री का भंडाफोड़ करते हुए एक अभियुक्त को भारी मात्रा में निर्मित और अर्धनिर्मित तमंचों के साथ गिरफ्तार किया गया ।

गौरतलब हो कि थाना अतर्रा पुलिस को सूचना मिला कि ग्राम वंशापुरवा में रामबाबू आरख निवासी बंशा पुरवा अवैध शस्त्रों का निर्माण करता है । सूचना पर संज्ञान लेते हुए थाना अतर्रा पुलिस द्वारा मौके पर छापेमारी कर निर्मित व अर्धनिर्मित तमंचों और भारी मात्रा में शस्त्र बनाने के उपकरण के साथ एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया । अभियुक्त द्वारा बड़े पैमाने पर अवैध शस्त्रों का निर्माण व मरम्मत किया जाता था तथा निर्मित तमंचों को 2000 रुपये से 2500 रुपये में बेचता था ।

यह भी पढ़ें - अगले महीने जून तक बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे का तोहफा, 95 प्रतिशत काम पूरा

यह भी पढ़ें - गंगा एक्सप्रेसवे भरेगा रफ्तार, निर्माण के लिए मिले 695.34 करोड़ रुपये

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
2
funny
0
angry
0
sad
0
wow
2