बाँदा : नरैनी में छिनैती गैंग हुआ सक्रिय, महिला से मारपीट कर लूटे गहनें

नरैनी थाना क्षेत्र स्थित केन नदी किनारे के गांवों में इन दिनाें ग्रामीणाें से लूटपाट और छिनैती की वारदातें अंजाम देने वाला...

बाँदा : नरैनी में छिनैती गैंग हुआ सक्रिय, महिला से मारपीट कर लूटे गहनें
सांकेतिक फ़ोटो - सोशल मीडिया

केन नदी के आसपास के गांवाें में ग्रामीणों से आए दिन कर रहे गैंग के सदस्य लूटपाट

बांदा। नरैनी थाना क्षेत्र स्थित केन नदी किनारे के गांवों में इन दिनाें ग्रामीणाें से लूटपाट और छिनैती की वारदातें अंजाम देने वाला गैंग सक्रिय हुआ है। गैंग में शामिल महिलाएं आए दिन लाेगाें से वारदातें अंजाम दे रहे हैं। ऐसा ही मामला गुरुवार काे खेत के पास चारा काटने गई महिला के साथ लूटपाट का प्रकाश में आया है। मामले में पुलिस से शिकायत की गई है।

नरैनी के करतल क्षेत्र अंतर्गत ग्राम सभा बिल्हरका के मजरा रानीपुर निवासी चैना देवी पत्नी अयोध्या पटेल ने कोतवाली पुलिस को शिकायत पत्र दिया है। पीड़ित महिला ने बताया कि गुरुवार के दिन तकरीबन 11 बजे के आसपास वह मवेशियों के लिए ज्वार काटने के लिए गांव के नजदीक मौजूद खेतों में गई थी। इसी दौरान खेतों के पास मौजूद एक नाकाबंद लड़की हाथ में तमंचा लिए दाैड़ कर आई और कनपटी लगा दिया। उसके साथ अन्य तीन बदमाश भीआ गए। सभी ने महिला के सोने और चांदी के जेवर उतरवा लिए।विरोध करने पर महिला को घसीटते हुए खेताें में ले गए और मारपीट की। घटना के बाद सभी फरार हो गए।

यह भी पढ़े : बाँदा में पर्यटन विकास को मिली रफ्तार : तैमासिक बैठकों के निर्देश, नई योजनाओं पर जोर

घटना से डरी सहमी पीड़ित महिला घर पहुंचीऔरपरिजनों को इसकी जानकारी दी। महिला और उसके परिवार के लोगाें ने पूरा मामला ग्राम प्रधान रगोली भटपुरा मुन्ना सिंह पटेल और पूर्व ग्राम प्रधान मंगल सिंह को बताया। माैजूदा और पूर्व प्रधान उन्हें लेकर कोतवाली पहुंचे और कोतवाली निरीक्षक को मामले से अवगत कराते हुए शिकायत दर्ज कराई।

इस मामले में काेतवाल नरैनी ने शुक्रवार काे बताया कि एक महिला के साथ वारदात की शिकायत मिली है। शिकायत में एक गैंग द्वारा छिनैती आदि की घटनाएं करने की बात कही गई है। जांच कर कार्रवाई की जा रही है। नदी किनारे सक्रिय गैंग कर रहा वारदातें।

यह भी पढ़े : उप्र : खान-पान में मिलावट पर कड़ी कार्रवाई : मुख्यमंत्री, नया कानून जल्द

पीड़ित महिला ने प्रार्थना पत्र में बताया किइन दिनाें एक नरैनी में केन नदी आसपास एक बदमाशाें का गैंग सक्रिय हुआ है। गैंग में महिलाएं भी हैं। गैंग के सदस्य क्षेत्र में विभिन्न स्थानों में पहुंचकर ग्रामीणाें व अन्य लोगाें से वारदात को अंजाम दे रहे हैं। बताया कि उसके साथ लूटपाट की घटना से पूर्व इसी गैंग ने स्कूल जाने वाले छात्र-छात्राओं को भी मारपीट कर उनसे लूटपाट की घटना अंजाम दी थी। बढ़ती घटनाओं से इस गैंग द्वारा कभी भी क्षेत्र में बड़ी वारदात को अंजाम दिए जाने का अंदेशा व्यक्त किया जा रहा है। इन घटनाओं काे देखते हुए कोतवाली निरीक्षक से गैंग पर कार्यवाही की मांग की गई है।

हिन्दुस्थान समाचार 

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0