राज्यपाल द्वारा पाँच स्वर्ण पदकों से सम्मानित किये गये राजकिशोर

बुधवार को संत कृपाल सिंह विधि महाविद्यालय, बाँदा के छात्र राजकिशोर पाण्डेय को उत्तर प्रदेश की महामहिम राज्यपाल...

राज्यपाल द्वारा पाँच स्वर्ण पदकों से सम्मानित किये गये राजकिशोर

बाँदा। बुधवार को संत कृपाल सिंह विधि महाविद्यालय, बाँदा के छात्र राजकिशोर पाण्डेय को उत्तर प्रदेश की महामहिम राज्यपाल महोदया द्वारा कुलाधिपति काँस्य पदक सहित चार स्वर्ण पदकों से सम्मानित किया गया।

यह भी पढ़े : प्रयागराज : महाकुंभ की तैयारियों में जुटे अधिकारी, दिन-रात हो रहा काम

यह सम्मान बुन्देलखण्ड विश्वविद्यालय के 23वें दीक्षांत समारोह में दिया गया, जो महात्मा गांधी सभागार, विश्वविद्यालय परिसर, झांसी में आयोजित हुआ। इस दौरान विश्वविद्यालय की परीक्षाओं में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले छात्र-छात्राओं को विभिन्न पदकों से सम्मानित किया गया। राजकिशोर पाण्डेय, जो विधि संकाय में सर्वोच्च स्थान पर रहे, को महामहिम राज्यपाल महोदया, उत्तर प्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री योगेन्द्र उपाध्याय और उच्च शिक्षा राज्य मंत्री श्रीमती रजनी तिवारी द्वारा सम्मानित किया गया। उन्हें उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएँ दी गईं।

कार्यक्रम में महामहिम राज्यपाल ने अपने उद्बोधन में छात्रों को प्रेरित करते हुए कहा कि बुन्देलखण्ड विश्वविद्यालय के छात्र डिफेंस कॉरिडोर के रिसर्च प्रोजेक्ट में योगदान देकर भारत के विकास में महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकते हैं। उच्च शिक्षा मंत्री योगेन्द्र उपाध्याय ने छात्रों को 'वसुधैव कुटुम्बकम' के सिद्धांत को अपनाने का संदेश दिया।

यह भी पढ़े : झांसी रेल मंडल : 30 स्टेशनों पर लगाई गई ऑटोमैटिक टिकट वेंडिंग मशीन

इस अवसर पर कुलपति डॉ. मुकेश पाण्डेय, कुलसचिव विनय कुमार सिंह, महाविद्यालय के सचिव यश शिवहरें, और निदेशक डॉ. सर्वेश अग्निहोत्री सहित कई गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0