बांदाः15 दिन के दौरान जिले में तीसरी महिला की लाश खेतों में मिली, पुलिस जांच में जुटी

जनपद में अपराधी इस समय महिलाओं की हत्या करके लाश खेतों में फेंक कर पुलिस को चुनौती दे रहे हैं। ताजा मामला...

बांदाः15 दिन के दौरान जिले में तीसरी महिला की लाश खेतों में मिली, पुलिस जांच में जुटी

 जनपद में अपराधी इस समय महिलाओं की हत्या करके लाश खेतों में फेंक कर पुलिस को चुनौती दे रहे हैं। ताजा मामला बबेरू थाना क्षेत्र के मुरवल पुलिस चौकी अंतर्गत एक खेत का है। जहां शुक्रवार को एक खेत में अज्ञात महिला की लाश मिली है। मृतक महिला की उम्र 40 वर्ष बताई जा रही है। पुलिस अधीक्षक ने माना है कि महिला की गला दबाकर हत्या की गई है।

यह भी पढ़ें -बजट में 235 करोड़ का प्रावधान किए जाने से, बुंदेलखंड लिंक एक्सप्रेस वे के कार्य को मिलेगी रफ्तार


शुक्रवार को सूचना मिलने पर पुलिस ने प्रातः 9 बजे मुरवल चौकी अंतर्गत मुरवल गांव एक 40 वर्षीय अज्ञात महिला की लाश बरामद की। मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने बताया कि घटना की सूचना पर पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे तथा फील्ड यूनिट डॉग स्क्वायड द्वारा मौके से वैज्ञानिक एवं तकनीकी साक्ष्यों को संकलन किया गया। प्रथम दृष्टया महिला की गला दबाकर हत्या करने की बात प्रकाश में आ रही है। आस-पास के गांव में मृतका की शिनाख्त कराने की कोशिश की गई। शिनाख्त न होने पर शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त, पंचायत नामा व पोस्टमार्टम की कार्रवाई के लिए मोर्चरी में रखवा दिया गया है। उन्होंने बताया कि आसपास की जनपदों और सोशल मीडिया के माध्यम से मृतका के शिनाख्त कराने के प्रयास किए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें - बाँदा : महाराणा प्रताप चौक की तरह कालू कुआं, बाबूलाल और पद्माकर चौराहे की भी बदलेगी सूरत

बताते चलें कि इस तरह हत्या करके 15 दिन के दौरान खेत में शव फेंकने की यह तीसरी घटना है। इसके पहले गत 4 फरवरी को शहर कोतवाली अंतर्गत केन नदी के किनारे एक महिला की लाश बरामद हुई थी जिसकी हत्या करने के बाद शव को जलाने की कोशिश की गई थी। इसी तरह तिंदवारी थाना क्षेत्र के वछेउरा गांव में एक महिला की गला दबाकर हत्या कर दी गई थी और शव सरसों के खेत में फेंक दिया गया था। बाद में पुलिस ने इन दोनों महिलाओं की हत्या का पर्दाफाश करके आरोपियों को भी गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की थी। दोनों महिलाएं जनपद बांदा की थी। अब यह तीसरा हत्या का मामला सामने आने से, लगने लगा है कि अपराधी बेखौफ होकर इस तरह की घटनाओं को अंजाम देकर पुलिस को चुनौती दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें - दूल्हे की हसरत रह गई अधूरी,बिना दुल्हन के लौट आई बारात

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
3
funny
2
angry
1
sad
1
wow
1