स्वर्गीय विनोद कुमार यादव की स्मृति में बांदा बैडमिंटन टूर्नामेंट का धूमधाम से समापन

स्वर्गीय विनोद कुमार यादव (संस्थापक निदेशक, बचपन प्ले स्कूल) की स्मृति में आयोजित बांदा बैडमिंटन टूर्नामेंट (BBT)...

स्वर्गीय विनोद कुमार यादव की स्मृति में बांदा बैडमिंटन टूर्नामेंट का धूमधाम से समापन

बाँदा। स्वर्गीय विनोद कुमार यादव (संस्थापक निदेशक, बचपन प्ले स्कूल) की स्मृति में आयोजित बांदा बैडमिंटन टूर्नामेंट (BBT) का समापन समारोह बड़े हर्षोल्लास के साथ संपन्न हुआ। जिला बैडमिंटन संघ के तत्वावधान में हुए इस आयोजन के मुख्य अतिथि जिला जज ने विजेता और उपविजेताओं को ट्रॉफी प्रदान की। इसके साथ ही, अंतरराष्ट्रीय बैडमिंटन खिलाड़ी मोहम्मद अर्श को भी विशेष सम्मान से नवाज़ा गया। उन्होंने अपने संबोधन में खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करते हुए खेल की महत्ता पर बल दिया।

आयोजन समिति के अध्यक्ष विप्रांश यादव ने सभी उपस्थित अतिथियों, खिलाड़ियों और दर्शकों का आभार व्यक्त किया और यह आश्वासन दिया कि अगले वर्ष का टूर्नामेंट और भी भव्य रूप से आयोजित किया जाएगा। उन्होंने इस सफल आयोजन के लिए सभी के योगदान की सराहना की।

यह भी पढ़े : मध्य प्रदेश की ऑर्डिनेंस फैक्टरी में जबरदस्त विस्फाेट, दाे की माैत, 16 घायल

समारोह में आयोजन समिति के सदस्य अनवर अली, संदीप सिंह, शुभम सिंह, सेराज ध्वज सिंह, काजी ज़मीर, रमेंद्र शर्मा, अरुण अवस्थी, विजय ओमर, मनीष श्रीवास्तव, राजेश दुबे, नरेंद्र सिंह, वासिफ़ ज़मां, कमल यादव, और शिखज द्विवेदी भी उपस्थित रहे। सभी ने आयोजन की सफलता में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

समारोह के बाद सभी प्रतिभागियों और अतिथियों के लिए रात्रिभोज का आयोजन किया गया, जिसमें सभी ने बड़े उत्साह के साथ भाग लिया।

यह भी पढ़े : अमृत भारत स्टेशन योजना : झांसी मंडल के 16 स्टेशन होंगे पुनर्विकसित

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0